ताज़ा खबर
 

नाक में ड्रिप लगाए पुल निरीक्षण पर निकले मनोहर पर्रिकर, कांग्रेस प्रवक्‍ता ने कहा- अपना ध्‍यान रखिए, पार्टी तो रखेगी नहीं

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर रविवार को पुल का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उनकी नाक में ड्रिप लगी हुई थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद कांग्रेस प्रवक्‍ता ने कह कि अपना ध्‍यान रखिए, पार्टी तो रखेगी नहीं।

Author December 17, 2018 3:56 PM
पुल निरीक्षण के दौरान गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Photo: ANI)

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबीयत इन दिनों खराब है। 63 वर्षीय पर्रिकर आग्नाशय से जुड़ी बीमारी से पीडि़त हैं। बीते 14 अक्टूबर को एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद से डॉक्टरों की देखरेख में हैं। उसके बाद पहली बार रविवार (16 दिसंबर) को पर्रिकर अपने घर से बाहर निकले। उन्होंने ने गोवा में बन रहे दो पुलों का निरीक्षण किया। वे अपनी कार से यहां पहुंचे। उन्होंने गोवा इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन और पुल बनाने वाली कंपनी लर्सन एंड टर्बो के अधिकारियों को निर्देश भी दिया। इस दौरान दो डॉक्टर भी उनेक साथ थे। यह पुल मांडवी नदी पर बन रही हैं। मांडवी नदी पर काम की समीक्षा के अलावा मुख्यमंत्री ने यहां से 15 किलोमीटर दूर अगासेम गांव के पास जुवारी नदी पर एक पुल के निर्माण कार्य का भी जायजा लिया।

तस्वीर में पर्रिकर पहले की तुलना में काफी कमजोर नजर आए। उनकी नाक में ड्रिप लगी हुई थी। पर्रिकर की यह तस्वीर सामने आने के बाद कुछ लोग उनके हौंसले की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी ओर कुछ इसे दुखद बताते हुए आराम करने की सलाह दे रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर लिखा, “क्या उनके नाक में ट्यूब डाला हुआ है? क्या एक पार्टी सत्ता की इतनी भूखी हो सकती है कि बीमारी के बावजूद किसी आदमी से काम करवाए? भाजपा के साथ कुछ भी असंभव नहीं है। अपना ध्यान रखिए सीएम साहब! पार्टी तो रखेगी नहीं।”

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ” ‘‘उनकी नाक पाचन नलिका तक एक नली लगाई गई है। उन्हें काम पर लौटने के लिए बाध्य करना और इस तरह तस्वीरें लेना ‘‘अमानवीय’’ है। क्या इस दबाव और तमाशे के बगैर उन्हें बीमारी से उबरने नहीं दिया जा सकता।”

अब्दुल्ला के इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “किसी की बीमारी पर राजनीति करना कितना अमानवीय है। यह तस्वीर हजारों शब्द बयां कर रही है, देश सेवा के लिए मनोहर पर्रिकर जी की प्रतिबद्धता को दर्शा रही है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App