ताज़ा खबर
 

डांस करते-करते दिखा कुछ ऐसा की खुल गई महिला की पोल, उसे पता भी नहीं लगा और वायरल हो गया VIDEO

ओलिविया बोरघेसी नाम की महिला ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उन्होंने बताया कि वह प्रोग्राम में गई थी, जहां पर उन्होंने एक म्यूजिक लवर को देखा डांस कर रही थी। जिसके बाद उन्होंने उसका वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करने का फैसला किया।

डांस करते-करते खुल गई महिला की पोल। (Photo Source: Videograb)

लोग अपने शरीर के अंगों को बढ़ाने के लिए तरह-तरह के तरीके का उपयोग करते हैं। यह तरीके ज्यादातार सेलिब्रिटियों के बीच पापुलर होता है। लेकिन उस समय उन्हें शर्मनाक हालत का सामना करना पड़ता है जब इस तरह की चीजें पब्लिकली एक्सपोज हो जाती है। कुछ ऐसी ही शर्मिंदगी एक महिला को उस समय झेलनी पड़ी जब उसका आर्टिफिशियल बम (Butt) सबके सामने आ गया है। महिला को इस बात का अंदाजा भी नहीं था है कि उसके शरीर का नकली अंग बाहर दिखाई दे रहा है। लेकिन किसी शख्स ने इसे रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक कंसर्ट के दौरान लोग डांस कर रहे हैं। उन्ही में एक महिला भी शामिल है। वह डांस करने में इतनी मग्न है कि उसे ये ध्यान भी नहीं रहता है कि उसका नकली पैड दिखाई दे रहा है। कंर्स्ट में मौजूद किसी शख्स ने इसे रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद यह फुटेज वायरल हो गया है।

ओलिविया बोरघेसी नाम की महिला ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उन्होंने बताया कि वह प्रोग्राम में गई थी, जहां पर उन्होंने एक म्यूजिक लवर को देखा डांस कर रही थी। जिसके बाद उन्होंने उसका वीडियो ऑनलाइन पोस्ट करने का फैसला किया। डेली मेल के मुताबिक उन्होंने पहले इस वीडियो को 17 दिसंबर को फेसबुक पर अपलोड किया था। इस वीडियो को 13.8 मिलियन लोगों ने देखा था। बाद में फेसबुक ने इस वीडियो को हटा दिया। हालांकि यह वीडियो यू-ट्यूब पर अभी भी मौजूद है। यू-ट्यूब पर इस वीडियो को डेढ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

देंखे वीडियो: 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App