ताज़ा खबर
 

कथित तौर पर बद्तमीजी करने वाले पुलिसवाले को लड़की ने सिखाया जोरदार सबक, वीडियो हुआ वायरल

लड़की उस पुलिसवाले पर थप्पड़ों की बरसात करते हुए कह रही है कि तूने वर्दी पहन ली है तो कुछ भी करेगा क्या।

तस्वीर फेसबुक पर वायरल हो रहे वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की पुलिस वाले की पिटाई करते नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो में दिख रहा मामला कहां का है इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन बताया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है। पुलिस वाले और लड़की की भाषा सुनकर भी यही लग रहा है कि ये मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसी हिस्से का है, हालांकि जनसत्ता डॉट कॉम इस बात की पुष्टी नहीं करता है। 1 मिनट 43 सेकेंड के इस वीडियो को खालिद उस्मानी नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 42 हजार लोग देख चुके हैं। लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोग लिख रहे हैं कि इस लड़की ने ठरकी पुलिसवाले को जोरदार सबक सिखाया है। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि मारो पुलिसवालों को, इनकी इज्जत अब कुत्तों से भी बद्तर हो गई है।

फेसबुक पर वायरल इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की जिसकी उम्र 25-26 साल की लग रही है एक अधेड़ उम्र के पुलिसवाले को जमकर गालियां देते हुए उसकी पिटाई कर रही है। वीडियो में लड़की बोल रही है कि ये पुलिसवाला उसकी मां के बारे में पूछते हुए उसके साथ बद्तमीजी कर रहा था। लड़की गाली देते-देते पुलिसवाले से उलझ जाती है। पुलिसवाले भी एक बार को उसे धक्का देकर जमीन पर पटक देता है। इसके बाद फिर से वह लड़की उठती है और पुलिसवाले को पीटना शुरू कर देती है।

लड़की उस पुलिसवाले पर थप्पड़ों की बरसात करते हुए कह रही है कि तूने वर्दी पहन ली है तो कुछ भी करेगा क्या। लड़की पुलिसवाले से उसकी गाड़ी की चाभी छीनकर नाले में भी फेंक देती है। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं होता है और वह पुलिसवाले पर बरसती रहती है। इन सबके बीच वहां काफी भीड़ भी इकट्ठा हो जाती है लेकिन कोई भी इस मामले में बीच-बचाव करने नहीं आता है। थोड़ी देर बाद पुलिसवाला लड़की को देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चला जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App