ताज़ा खबर
 

शख्‍स ने पीछे से दबोचा तो महिला वेटर ने उठाकर पटका, देखें वीडियो

सोशल मीडिया साइट रेडइट पर एक यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करने वाले यूजर की चचेरी बहन के साथ ही यह वाक्या हुआ था। घटना का वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज है।

छेड़छाड़ करने वाले शख्स को महिला ने सिखाया सबक (फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट)

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की समस्या सिर्फ हमारे देश में ही नहीं होती है बल्कि पूरी दुनिया में इस तरह की घटनाएं आम हैं। अंतर सिर्फ इतना है कि भारत में अधिकतर मामलों में महिलाएं इस तरह की घटनाओं पर लोक-लज्जा के कारण चुप रहती हैं, वहीं विदेशों में महिलाएं तुरंत इसका विरोध करती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो कि किसी पश्चिमी देश का लग रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला ने छेड़छाड़ के विरोध में एक व्यक्ति को उठाकर पटक दिया।

दरअसल सोशल मीडिया साइट रेडइट पर एक यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर करने वाले यूजर की चचेरी बहन के साथ ही यह वाक्या हुआ था। घटना का वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पीड़ित युवती, जो कि एक होटल में वेटरेस का काम करती है, अपनी ड्यूटी कर रही है। तभी युवती के पीछे से एक युवक गुजरता है और युवती को पीछे से गलत तरीके से छूता है। इस पर युवती तुरंत अपनी प्रतिक्रिया देती है और आरोपी युवक को पीछे से पकड़कर जमीन पर गिरा देती है।

घटना के बाद पीड़ित युवती ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी शादीशुदा है और 2 बच्चों का पिता है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स छेड़छाड़ का विरोध करने वाली युवती का जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App