ताज़ा खबर
 

VIDEO: मां-बाप के खातिर वर्जिनिटी बेच रही 18 साल की लड़की, लाइव शो के दौरान ऐलान से दर्शक हैरान

प्रोग्राम में होस्ट से बातचीत के दौरान एलेक्जेंड्रा ने बताया कि जब मैं 15 साल की थी तो मुझे लगा कि मैं भी अपनी वर्जिनिटी के साथ ऐसा कुछ कर सकती हूं।
टीवी शो के दौरान लड़की ने किया वर्जिनिटी बेचने का किया ऐलान। (Photo Source: Videograb)

रोमानिया की एक 18 साल की लड़की ने टीवी शो के दौरान अपनी वर्जिनिटी बेचने की घोषणा करके दर्शकों को हैरान कर दिया। लड़की का नाम एलेक्जेंड्रा है और वह रोमानिया की रहने वाली है। उसने यह घोषणा ‘दिस मॉर्निंग’ शो में की। उसने बताया कि वह अपनी वर्जिनिटी दस लाख यूरो (72946800.28 भारतीय करेंसी) में बेच रही है। वर्जिनिटी बेचने का आइडिया उसे 15 साल की उम्र में मूवी ‘इंडिसेंट प्रपोजल’ देखकर आया।

प्रोग्राम में होस्ट से बातचीत के दौरान एलेक्जेंड्रा ने बताया कि जब मैं 15 साल की थी तो मुझे लगा कि मैं भी अपनी वर्जिनिटी के साथ ऐसा कुछ कर सकती हूं। मैंने कुछ लड़कियों को इंटरनेट पर ऐसा करते हुए देखा था। वह इसके लिए 3.5 मिलियन यूरो या उससे भी ज्यादा की डिमांड कर रही थीं। मैं बहुत गरीब देश से हूं और अपने पैरेंट्स के लिए घर खरीदना चाहती हूं। हालांकि उसने इस बारे में अपने परिवार या दोस्तों को नहीं बताया है। उसका कहना है कि उसके पिता बहुत सख्त इंसान है और वह इस बात के लिए कभी तैयार नहीं होंगे। मेरे परिवार को इस बात का पता नहीं लगेगा। अगर उन्हें इसका पता लगता है तो मैं उन्हें वो चीज दे रही हूं जिसकी उनको जरुरत है। यदि उन्हें इस बात का पता नहीं चलता है तो मैं कभी उन्हें ये बात नहीं बताऊंगी।

शो के होस्ट फिल ने जब एलेक्जेंड्रा ने अपने फैसले पर एक बार फिर से विचार करने के लिए कहा तो उसने जवाब दिया कि यह है बिजनेस है। मुझे लगता है कि यह सही है। सिर्फ एक ग्लास वाइन पीकर यह हो जाएगा। मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है, मैं सिर्फ इसकी कीमत जानती हूं। मुझे पता है कि मैं ऐसा किस लिए कर रही हूं।

गौरतलब है कि वर्जिनिटी बेचने के मामले पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं। हाल ही में अमेरिका की रहने वाली कैथरीन ने भी वर्जिनिटी बेचने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन दिया था। उसने बताया था कि लोगों का कहना है कि मैं ऐसा प्यार पाने के लिए कर रही हूं लेकिन अगर आप सोचेंगे, तो मैं ऐसा अपने परिवार के प्यार के लिए कर रही हूं। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। 2014 में मेरा घर आग की वजह से जल गया था। घर का इंश्योरेंस नहीं था। मैं अपने परिवार को घर देना चाहती हूं।

वीडियो: लड़की ने किया वर्जिनिटी बेचने की घोषणा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.