ताज़ा खबर
 

VIDEO: राहुल के साथ सेल्फी के लिए वैन पर चढ़ गई लड़की, नीचे उतरने में एसपीजी वालों ने की मदद

राहुल ने भी उसे वक्त देते हुए रोडशो के बीच में ही लड़की के साथ फोटो ली। वहीं तस्वीर लेने के बाद स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने लड़की को वैन से उतरने में मदद की।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो सोर्स- ट्विटर/@aditijf)

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रति लोगों में काफी दीवानगी देखने को मिल रही है। राहुल गांधी के संबोधन के वक्त जहां लोग उनका भाषण सुनने पहुंच रहे हैं तो वहीं लोगों में उनके साथ फोटो खिंचाने की भी होड़ लगी है। बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ सेल्फी लेने के लिए एक लड़की उनकी गाड़ी पर चढ़ गई। राहुल गांधी के साथ यह घटना उस वक्त हुई जब वह कांग्रेस की नवसर्जन यात्रा के तीसरे चरण के तहत गुजरात के भरूच में रोडशो कर रहे थे, उस दौरान एक लड़की उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उनकी गाड़ी पर चढ़ गई। राहुल ने भी उसे वक्त देते हुए रोडशो के बीच में ही लड़की के साथ फोटो ली। वहीं तस्वीर लेने के बाद स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने लड़की को वैन से उतरने में मदद की। राहुल गांधी ने उस वक्त वहां मौजूद लोगों को वक्त देते हुए हाथ भी मिलाया।

दरअसल इस वक्त कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के लिए पार्टी के प्रचार-प्रसार में बिजी हैं। बुधवार को नवसर्जन यात्रा के तीसरे चरण में गुजरात पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी के गुजरात मॉडल की कड़ी आलोचना की। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तीन दिनों के लिए गुजरात दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारत को विदेशी संस्थानों से किसी तरह का कोई सर्टिफिकेट नहीं चाहिए, भारत को देश की जनता से सर्टिफिकेट चाहिए।

दरअसल अरुण जेटली ने भारत द्वारा ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की रैंकिंग में 30 पायदान की छलांग लगाने के एक दिन बाद बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि यूपीए और एनडीए के बीच फर्क-ईज ऑफ डूइंग करप्शन की जगह ईज ऑफ डूइंग बिजनेस ने ले ली है। जिस पर राहुल गांधी ने आज भरूच में कहा, ‘आप करप्शन की बात कर रहे हैं। क्या आपने जय शाह का नाम नहीं सुना है? अरुण जेटली ने जय शाह के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा।’ आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव दो चरणों में होगा, इसके लिए 9 और 14 दिसंबर को मतदान होगा। वहीं मतगणना 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के साथ कराई जाएगी। विधानसभा की कुल 182 सीटों में से पहले चरण में 89 सीटों और दूसरे चरण में 93 सीटों पर चुनाव कराया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.