ताज़ा खबर
 

Video: उज्जैन महाकाल मंदिर में फिल्मी गाने पर नाची लड़की, मचा बवाल

लड़की का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि यह लड़की पहले श्री महाकालेश्वर मंदिर में पूजा -अर्चना करती है और फिर डांस-मस्ती करने लगती है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह लड़की मंदिर परिसर में घूम रही है और वो अपने कैमरे से खुद को रिकॉर्ड भी कर रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद लड़की ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दिया।

मध्यप्रदेश के उज्जैन में स्थित महाकाल के मंदिर में डांस करती हुई लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उज्जैन का महाकालेश्वर मंदिर हिंदूओं का एक पवित्र धर्मस्थल है। देश भर के 12 ज्योर्तिलिंगों में उज्जैन के भगवान महाकालेश्वर का विशेष महत्व है। यहां हजारों श्रद्धालु पूजा-पाठ के लिए आते हैं। महाकालेश्वर मंदिर परिसर में लड़की के डांस करने का वीडियो सामने आने के बाद बवाल मच गया है। सवाल मंदिर प्रबंधन पर भी खड़े हो रहे हैं कि जिस वक्त यह लड़की मंदिर में अपना वीडियो शूट कर रही थी उस वक्त प्रबंधन ने उसे ऐसा करने से मना क्यों नहीं किया?

लड़की का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि यह लड़की पहले श्री महाकालेश्वर मंदिर में पूजा -अर्चना करती है और फिर डांस-मस्ती करने लगती है। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह लड़की मंदिर परिसर में घूम रही है और वो अपने कैमरे से खुद को रिकॉर्ड भी कर रही है। वीडियो के बैकग्राउंड में मंदिर में चल रही आरती को भी साफ सुना जा सकता है। काफी देर तक यह लड़की मंदिर में इधर-उधर घूम कर रिकॉर्डिंग करती रही लेकिन उसे किसी ने नहीं रोका। वीडियो को देख कर यह भी अंदाजा लगया जा रहा है कि लड़की के साथ मंदिर में कोई और भी है जो वीडियो बनाने में उसकी मदद कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बीते 3 सितंबर को बनाया गया है। वीडियो में दिख रही लड़की का नाम नंदनी कौर है जो मुंबई में मॉडल के रुप में काम करती है। जानकारी के मुताबिक इस लड़की ने यह वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है और लोग इसपर एतराज जताने लगे हैं। इसके बाद इस लड़की ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा लिया है।

देखें वीडियो:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App