ताज़ा खबर
 

बरेली में एक लड़की ने की मजनू की चप्पलों से पिटाई, भीड़ ने हौसला बढ़ाया

वीडियो में एक स्कूल छात्रा उस लड़के की जमकर पिटाई कर रही है। वहां मौजूद भीड़ लड़की को और मारो-और मारो कह रहे हैं। छात्रा को उस लड़के पर थूकने को भी कह रहे हैं।
आरोपी मजनू की चप्पल से पिटाई करती हुई छात्रा

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में सड़क छाप एक मजनू की चप्पलों से पिटाई की गई। पिटाई का यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में एक स्कूल छात्रा उस लड़के की जमकर पिटाई कर रही है। वहां मौजूद भीड़ लड़की को और मारो-और मारो कह रहे हैं। छात्रा को उस लड़के पर थूकने को भी कह रहे हैं। इस पर छात्रा उस मजनू पर थूकती है और चप्पल दर चप्पल मारती है। भीड़ से भी एक व्यक्ति उस आरोपी को थप्पड़ मारता है। उस लड़के पर आरोप है कि उसने छात्रा पर अभद्र टिप्पणी की थी। जिस समय उसकी पिटाई हो रही थी, उसी समय भीड़ में से एक व्यक्ति इसका वीडियो बना रहा था।

आए दिन स्कूल जानेवाली छात्राओं के एसे लोगों का सामना करना पड़ता है जो उनपर फब्तियां कसते हैं। ऐसे में यह वीडियो उन मजनुओं के लिए एक सबक है जो स्कूल आती-जाती छात्राओं को अक्सर छेड़ते हैं। खासकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती हैं, जब किसी लड़की या युवती से सरेराह चलते हुए किसी युवक ने छेड़छाड़ की हो। ऐसे मामलों में पुलिस भी कुछ खास कदम नहीं उठाती है।

Read Also-उत्तर प्रदेश: शाहीन हत्याकांड का खुलासा, पिता निकला बेटी का हत्यारा

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.