ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी के मंत्री ने इलेक्ट्रिक कार तो खरीद ली मगर वीआईपी नंबर का मोह नहीं छोड़ा, लोगों ने उड़ाया मजाक

केंद्र सरकार में मंत्री पद पर आसिन गिरिराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

केंद्र राज्य मंत्री गिरिराज सिंह। (Source: Twitter/@girirajsinghbjp)

केंद्र सरकार में राज्य मंत्री पद पर आसिन गिरिराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार गिरिराज सिंह ने अपनी नई कार की फोटो ट्वीट की है। फोटो ट्वीट करते हुए उन्होंने जानकारी दी है कि प्रदूषण को कम करने की पहल में उन्होंने नई इलेक्ट्रिक कार खरीदी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “नमो ने “मन की बात” में प्रदूषण नियंत्रण पर एक सुझाव दिया था। हमने इलेक्ट्रिक कार ख़रीद के उस सुझाव का पालन किया। पहली यात्रा BJP ऑफ़िस की” गिरिराज सिंह ने महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक कार खरीदी है और इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए दी। उन्होंने प्रदूषण कम करने की कोशिश में इस कदम को अपनी तरफ से एक अहम पहल बताया है।

वहीं उनके इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच भी काफी चर्चा हो रही है। गिरिराज सिंह की कार के नंबर को लेकर भी लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। उनकी कार का नंबर DL 3C AT 0007 है। इस नंबर के आखिरी हिस्से से लोग उनकी तुलना मशहूर जासूसी किरदार जेम्स बॉन्ड से भी करने लगे। 007 जेम्स बॉन्ड का कोड नंबर है। नंबर को लेकर भी लोगों ने उनकी आलोचना की और कहा कि उन्होंने वीआईपी का मोह नहीं छोड़ा। वहीं एक यूजर ने लिखा- “मोदी सरकार के जेम्स बांड 007″। वहीं कुछ लोगों ने उनसे कार का दाम भी पूछा। कुछ समर्थकों ने उनके इस काम की तारीफ भी की लेकिन कई लोगों ने उन पर तंज भी कसे। लोगों ने गिरिराज सिंह पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि यह कार काफी मंहगी है और आम आदमी के लिए इसे खरीद पाना काफी मुश्किल है। वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने तो उन्हें सायकिल का इस्तेमाल करने की भा सलाह दी ताकि प्रदूषण को और ज्यादा कम किया जा सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App