ताज़ा खबर
 

‘मोदीजी आपकी बीमारी का नाम केजरीवाल है, जो वायरस की तरह पूरे देश में फैल रहा है’

ट्विटर पर बुधवार (27 जुलाई) को #GetWellSoonModiJi ट्रेंड कर रहा है। इसको आम आदमी पार्टी (AAP) और केजरीवाल के समर्थकों की तरफ से ट्रेंड में लाया गया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

ट्विटर पर बुधवार (27 जुलाई) को #GetWellSoonModiJi ट्रेंड कर रहा है। इसको आम आदमी पार्टी (AAP) और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के समर्थकों की तरफ से ट्रेंड में लाया गया है। दरअसल, बुधवार को दिल्ली के छतरपुर से आप सरकार के विधायक करतार सिंह तंवर के घर आयकर विभाग का छापा पड़ा था। तंवर के घर पर पड़े छापे को केजरीवाल ने पीएम मोदी की साजिश बताया। केजरीवाल ने ट्वीट करके यह भी कहा था कि मोदी उनको दिल्ली में रोके रखने के लिए परेशान करते रहते हैं, लेकिन वह नहीं बंध पाएंगे।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब और गुजरात में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) को उतारने की तैयारियों में लगे हैं। उनका आरोप है कि बीजेपी उनसे डर गई है और उन्हें रोकने के लिए नई-नई मुसीबतें खड़ी करती रहती है।

तंवर से पहले आम आदमी के कई विधायक किसी ना किसी मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान के आरोप में महरौली से विधायक नरेश यादव को दो दिन की पुलिस हिरासत में लिया गया था। उससे पहले ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान पर एक महिला को मारने का आरोप लगा था। उनकी गिरफ्तारी के बाद काफी हंगामा भी हुआ था।

अरविंद केजरीवाल ने जो ट्वीट किया था, वह यह रहा-

इसके बाद लोगों ने भी मोदी को दिल्ली में हो रही अस्थिरता का जिम्मेदार बताते हुए ट्वीट करने शुरू कर दिए। अपने ट्वीट में लोग कैसी कैसी बात कर रहे हैं, देखिए-

Read Also: दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा की चिंता छोड़ ‘दोस्‍तों’ को सुरक्षा बांट रहे हैं PM मोदी

कई लोगों ने केजरीवाल के उस ट्वीट को भी दोहराया जो उन्होंने अपने ऑफिस में छापा पड़ने के दौरान कही थी।

https://twitter.com/Ankita_Shah8/status/758166577988730881

मोदी की हिटलर से भी तुलना हुई।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    arvind
    Jul 28, 2016 at 9:01 pm
    मोदी जी काम क्या कर रहे हैं? २१ करोड़ खाते खोले परंतु एक भी इन्शुरन्स नहीं दिया. क्या पिछले एक साल में एक भी गरीब नहीं मरा? Logon ko सिर्फ bavakoof bana कर बनिया govt chala रहे हैं, मोदी जी
    (0)(0)
    Reply
    1. Tapash Kumar Home
      Jul 28, 2016 at 9:16 am
      People of Delhi are fed up with this CM.When we go out of Delhi people ask what Tamasha Kejriwal is doing in Delhi?We feel ashamed because of present CM.But we and everyone share in and out Delhi the wonderful jobs done by the Central Govt.led by respected Modiji.We feel proud and happy Indian.
      (0)(0)
      Reply
      1. Amit Kumar
        Jul 28, 2016 at 11:28 am
        पीपल ऑनलाइन अरे फेड उप ऑफ़ यू, सर.
        (0)(0)
        Reply
        1. A
          arvind
          Jul 28, 2016 at 9:01 pm
          चार्ट बनने पर क्या रेलवे sms नहीं कर सकता की वेटिंग कन्फर्म नहीं हुआ है? irctc की वेबसाइट खुलती नहीं क्योंकी कब से मोदी सर्कार बानी है इन्टरनेट की स्पीड ३घ पर भी २घ से कम है. उसपर भी २ से ज्यागा ट्रांसक्शन नहीं कर सकते. और टिकेट बुक न हो पाया तो भी उसे ट्रांसक्शन में गिन लिया जाता है.
          (0)(0)
          Reply
          1. A
            arvind
            Jul 28, 2016 at 9:01 pm
            maine तत्काल रिजर्वेशन karvaya था. वेटिंग था clear नहीं हुआ. कोई मैसेज नहीं आया. पहले मैसेज आया करता था मेरा घर २०क्म दूर है स्टेशन से. TDR सिर्फ २ घंटे पहले ही फाइल कर सकते हैं. अब बताइये बिना बिना मैसेज के, मैं सामान पैक कर स्टेशन जाऊ की TDR फाइल करून? मैं कैसे गेस करून की मेरा वेटिंग कन्फर्म नहीं होगा या होगा?
            (0)(0)
            Reply
            1. A
              arvind
              Jul 28, 2016 at 8:54 pm
              मोदी जी काम क्या कर रहे हैं? २१ करोड़ खाते खोले परंतु एक भी इन्शुरन्स नहीं दिया. क्या पिछले एक साल में एक भी गरीब नहीं मरा? Logon ko सिर्फ bavakoof bana कर बनिया govt chala रहे हैं, मोदी जी
              (0)(0)
              Reply
            2. Tapash Kumar Home
              Jul 28, 2016 at 9:03 am
              केजरीवाल का पैट मैं दर्द होने से बोलेगा मोदीजी ने कराया.दिल्ली का मुख्या मंत्री का चेयर को इतना नीचे गिराया ये मुख्य मंत्री ने.
              (0)(1)
              Reply