ताज़ा खबर
 

गीता फोगाट ने ट्वीटर पर दिया ज्ञान, लोगों ने कहा, संत रामपाल की किताब पढ़िए ज्ञान बढ़ेगा!

गीता फोगाट ने एक फोटो शेयर कर थोड़ी सी शायरी भी की है। उन्होंने लिखा, "उम्र ज़ाया कर दी लोगों ने ओरों के वजूद में नुक़्स निकालते निकालते इतना ही ख़ुद को तराशा होता तो फ़रिश्ते बन जाते।"
गीता फोगाट कुश्ती में भारत को कई मेडल दिला चुकी हैं।

पहलवान गीता फोगाट ने मंगलवार (22 अगस्त) को ट्वीटर पर एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो के कैप्शन में गीता फोगाट ने लिखा, “उम्र ज़ाया कर दी लोगों ने ओरों के वजूद में नुक़्स निकालते निकालते इतना ही ख़ुद को तराशा होता तो फ़रिश्ते बन जाते।” ट्वीट करने के बाद लोगों ने गीटा फोगाट को ही ज्ञान देना शुरू कर दिया। गीता फोगाट ने अपने पति पवन कुमार के साथ यह फोटो शेयर की थी। वायरल खबरों के मुताबिक फोटो किसी इवेंट की है, जिसमें दोनों साथ बैठे हैं। इस तस्वीर में गीता अपने पति पवन कुमार के बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गीता के यह फोटो पोस्ट करते ही लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दिया।

एक ट्विट यूजर ने लिखा, “अगर आपको फरिश्ता बनना है तो संत रामपाल जी महाराज द्वारा लिखित पुस्तक जीने की राह पड़िए।” कुछ यूजर्स दोनों की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखते हैं “खूबसूरत जोड़ी।” रघुवीर सिंह लिखते हैं, अच्छा है आप हिंदी में कविता लिखती हैं मुझे उर्दू से नफरत हैं।” कुछ यूजर गीता की बात को सही ठहराते हुए कमेंट करते हैं। गीता फोगाट इन दिनों खतरों के खिलाड़ी शो में काम कर रही हैं।

हाल ही में सोशल साइट के जरिए गीता ने नई कार रेंज रोवर खरीदने की जानकारी दी थी और इसकी कुछ तस्वीरें भी शेयर भी की थीं। इन तस्वीरों में वह अपने पति के साथ हैं। साथ ही गीता ने लिखा कि कड़ी मेहनत का फल मीठा होता है। बता दें कि गीता फोगाट पहली महिला पहलवान हैं जिन्होंने देश के लिए 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। साल 2016 में गीता फोगाट के जीवन संघर्ष पर ‘दंगल’ फिल्म बन चुकी है, जिसे काफी वाहवाही मिली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App