ताज़ा खबर
 

कपड़ो को लेकर दंगल की कश्मीरी एक्ट्रेस जायरा पर निशाना साधने वाले मौलाना को दिया गीता फोगाट ने करारा जवाब

फिल्म दंगल में गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम का फेसबुक पोस्ट सोमवार को मीडिया में छाए रहा।

Author January 17, 2017 7:19 AM
जायरा ने ही फिल्‍म ‘दंगल’ में गीता फोगट का किरदार निभाया है।

फिल्म दंगल में गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम का फेसबुक पोस्ट सोमवार को मीडिया में छाए रहा। जायरा के बचाव में खुद गीता फोगट ने भी अपनी बात रखी लेकिन अभी इस विवाद के इतनी जल्दी थमने की आसार नज़र नहीं आ रहे हैं। इस मुद्दे पर टाइम्स नाऊ चैनल पर चल रही बहस में मौलाना ने ऐसी जायरा वसीम के फिल्म में पहने कपड़े को लेकर आपत्ति की तो गीता ने जवाब में कहा कि कई मुस्लिम देशों में लड़किया मैडल जीतती हैं। मौलाना साहब की बातें सुनकर गीता नाराज हो गई कि उन्होंने मौलाना की बातों को शर्मनाक तक करार दे दिया।

दरहसल ये सारा मामला तब सुर्खियों में आा जब जायरा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर अपने कामों के लिए माफी मांगी और साथ ही कुछ दिनों पहले महबूबा मुफ्ती से मिलने के तरफ इशारा करते हुए दुख प्रकट किया। माफी मांगते हुए जायरा ने लिखा था, ”यह एक खुली माफी है। मैं जानती हूं कि बहुत से लोगों को मेरी हाल की गतिविधियों या जिन लोगों से मैं मिली हूं, उससे बेहद बुरा लगा है। मैं उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं जिन्‍हें मैंने अनजाने में दुखी किया, मैं उन्‍हें बताना चाहती हूं कि मैं इसके पीछे उनके जज़्बाज समझती हूं खासतौर से पिछले 6 महीनों में जो हुआ है, उसके बाद।”जायरा ने आगे कहा, ”लेकिन मुझे उम्‍मीद है कि लोग भी यह समझेंगे कि कई बार परिस्‍थ‍ितियों के आगे किसी का जोर नहीं चलता और मुझे उम्‍मीद है कि लोगों को याद होगा कि मैं सिर्फ 16 साल की लड़की हूं और मुझे लगता है कि आप मुझे वैसे ही समझेंगे। मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं, मगर ऐसा मैंने जान-बूझकर नहीं किया और शायद लोग मुझे माफी कर सकेंगे।”

 

 

दंगल में गीता फोगट का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने मांगी माफी; सोशल मीडिया पर किया गया था ट्रोल

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App