ताज़ा खबर
 

सागरिका से शादी पर जहीर खान को गौतम गंभीर ने दी नसीहत, साझा किया अनुभव

जहीर खान और सागरिका घाटगे ने गुरुवार को मुंबई में सादे तरीके से कोर्ट मैरिज की।
गौतम गंभीर और पत्नी नताशा जैन के साथ।

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ शादी रचा ली है। दोनों ने मुंबई में सादे तरीके से कोर्ट मैरिज की। 27 नवंबर को मुंबई स्थित ताज महल पैलेस एंड टावर में इस कपल ने रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा है। जहीर और सागरिका की शादी की खबर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर छाई रही। लोगों ने इस जोड़े को नए जीवन की शुरुआत के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। इन सबके बीच जहीर खान के पुराने दोस्त और साथी क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी उन्हें शादी की शुभकामनाएं दीं। गौतम गंभीर ने ट्वीट कर अपने दोस्त को इस दिन की बधाई दी है। गंभीर ने ट्वीट करते हुए लिखा- बधाई जहीर और सागरिका। आखिरकार कोई ऐसा आ ही गया जो जहीर को भी बाउंसर फेंक सकता है। गौतम गमभीर का ट्वीट यहीं खत्म नहीं हुआ। गंभीर ने जहीर को नसीहत भी दे डाली। गौतम गंभीर ने लिखा- भाई मैं अपने निजी अनुभव से बता रहा हूं..जब भी पत्नी की तरफ से बाउंसर आए उसे हिट करने की मत सोचना, कोशिश करना की उसे डक कर दो या फिर लाइन से किनारे हो जाओ।

गौतम गंभीर ने अपने इस ट्वीट में युवराज सिंह और हरभजन सिंह को भी टैग किया है। आपको बता दें कि युवराज और हरभजन भी शादीशुदा हैं। जहीर खान और युवराज- भज्जी की शादी में एक बात जो कॉमन है वो ये है कि इन तीनों की शादी फिल्म अभिनेत्रियों से हुई है। हरभजन ने गीता बसरा से तो युवराज ने हेजल कीच के साथ सात फेरे लिये हैं।

आपको बता दें कि जहीर खान ने इसी साल अप्रैल में सागरिका घाटगे से सगाई की थी। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे और आए दिन उनके रोमांस की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनती रहतीं। इस साल दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे जहीर ने आईपीएल-10 के बीच में ही सागरिका के साथ सगाई कर सबको चौंका दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App