ताज़ा खबर
 

न्‍यूजीलैंड के आतंकी हमले पर गौतम गंभीर ने कहा कुछ ऐसा कि यूजर्स बोले- तेरा टिकट गया!

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कुछ ऐसा ट्वीट किया की ट्रोलर्स उनका मजाक उड़ाने लगे। दरअसल, गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा कि , क्राइस्टचर्च हमले के बाद आरोपों का एक दौर और मीडिया का प्रोपगेंडा थम जाना चाहिए।

गौतम गंभीर को ट्रोलर्स ने कुछ यू ट्रोल किया है।( फाइल फोटो)

न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में शुक्रवार को दो मस्जिद में हुए हमले में 49 लोगों की मौत हो गई थी। इस हमले के बाद दुनिया भर के लोगों ने हमले के पीड़ित लोगों के प्रति संवेदन जाहिर की थी। इसी क्रम में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कुछ ऐसा ट्वीट किया की ट्रोलर्स उनका मजाक उड़ाने लगे। दरअसल, गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा कि , क्राइस्टचर्च हमले के बाद आरोपों का एक दौर और मीडिया का प्रोपगेंडा थम जाना चाहिए। हमने लगातार आंतकवादियों को मुस्लिम बताते आए हैं लेकिन इस हमले के बाद यह सब रुक जाना चाहिए।मेरे लिए सेक्यूलर लोकतंत्र में सबसे अच्छी चीज है।

गंभीर ने कोई गलत बात नहीं कही लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर्स ने गंभीर को ट्रोल कर दिया। हालांकि गंभीर के ट्वीट की काफी लोगों ने तारीफ भी की है। गंभीर के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है कि भाई, भाई अब टिकट नहीं मिलेगी।वहीं, एक यूजर ने लिखा कि टिकट तो तय ही है अब वोट चाहिए हर वोट गिना जाता है।बता दें कि गौतम गंभी को हाल ही में भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्म श्री से सम्मानित किया।

Twitter,BJP, Gautam Gambhir गौतम गंभीर को ट्रोलर्स ने कुछ यू ट्रोल किया है।( फोटो सोर्स-Twitter)

गौरतलब है कि कयास लगाए जा रहे हैं कि गौतम गंभीर को भाजपा अपने टिकट पर लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली सीट से उतार सकती है। हालांकि गौतम गंभीर की तरफ से अबतक यह साफ नहीं हुआ है कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेगे या कब किसी पार्टी में शामिल होंगे। हाल के दिनों में गौतम गंभीर क्रिकेट के अलावा राजनीतिक मुद्दों को लेकर भी सोशल मीडिया पर बड़ी बेबाकी से टिप्पणी करते नजर आते हैं।गौतम गंभीर ने जब  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था तो प्रधानमंत्री ने उन्हे भुभकामनाएं थी जिसके बाद अटकलें लगाई जाने लगी थी कि वह भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App