ताज़ा खबर
 

मफलर में लिपटा फ्रॉड! अरविंद केजरीवाल पर क्‍यों भड़के गौतम गंभीर, बीजेपी को भी लपेटा

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर एक बार फिर दिल्ली की आप सरकार पर निशाना साधा है और राजधानी में बढ़ते वायु प्रदूषण पर सरकार की आलोचना की है।

gautam gambhirगौतम गंभीर ने वायु प्रदूषण के लिए अरविंद केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना। (image source-pti/file)

भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक ट्वीट कर आम आदमी पार्टी और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर फिर से निशाना साधा है। गंभीर ने दिल्ली में प्रदूषण की समस्या पर दिल्ली सरकार और भाजपा को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया कि “छँटा धुआँ, निकला Muffler में लिपटा Fraud!@ArvindKejriwal @BJP4India कौन इस जुर्माने को भरेगा? बेशक करदाता। मेरी इच्छा है कि मेरे पास ये विकल्प होता कि मैं ये कह सकूं कि मेरा टैक्स का पैसा दिल्ली के मुख्यमंत्री की मनमानी के लिए नहीं है। वायु प्रदूषण: एनजीटी ने दिल्ली सरकार पर 25 करोड़ रुपए का फाइन लगाया।” बता दें कि नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने सोमवार को दिल्ली सरकार को वायु प्रदूषण को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाने पर 25 करोड़ रुपए सीपीसीबी (सेंट्रल पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड) में जमा करने को कहा है।

एनजीटी के अध्यक्ष जस्टिस आदर्श कुमार गोयल की अध्यक्षता वाली एक बेंच ने कहा कि दिल्ली की आम आदमी सरकार ने परफॉर्मेंस गारंटी के रुप में 25 करोड़ रुपए जमा करने का निर्देश दिया। एनजीटी की बेंच ने कहा कि साफतौर पर दिए गए निर्देशों के बावजूद दिल्ली सरकार ने वायु प्रदूषण को रोकने के लिए शायद ही कोई ठोस कदम उठाया! जिसके कारण दिल्ली में हवा की गुणवत्ता खतरनाक स्तर पर पहुंची हुई है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि गौतम गंभीर ने आम आदमी पार्टी की सरकार को आलोचना के निशाने पर लिया हो। इससे पहले भी वह अरविंद केजरीवाल और आप सरकार के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार कर चुके हैं। बीते अक्टूबर में अपने एक ट्वीट में गौतम गंभीर ने एक मशहूर गीत की तर्ज पर लिखा था कि “दर्दे दिल, दर्दे जिगर, दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहां Oxygen था, Oxygen भगाया AAP ने।” सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को टैग करते हुए गंभीर ने लिखा कि हमारी पीढ़ी तुम्हारे झूठे वादों की तरह धुंध में ही बढ़ रही है। डेंगू और प्रदूषण को रोकने के लिए आपके पास पूरा एक साल था, लेकिन दुख की बात है कि आपने इसे नियंत्रित करने के लिए कुछ नहीं किया। जाग जाओ!!”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लाइट शो की फोटो पोस्‍ट कर ट्रोल हुए योगी आदित्य नाथ, लोगों ने कहा- बुलंदशहर जल रहा है, उसे देखिए
2 मध्य प्रदेश: कलेक्‍टर बोलीं- मुझे चीफ सेक्रेट्री बनना है, ईवीएम के पास कोई आए तो गोली मार देना!
3 हेयर डाई का ऐसा साइड इफेक्ट देख सिहर जाएंगे आप, सिर सूजकर बना ‘बिजली का बल्ब’
ये पढ़ा क्या?
X