scorecardresearch

BJP MP Gautam Gambhir ने हजरत निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर चढ़ाई चादर, वीडियो पर आये ऐसे रिएक्शन

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर हजारों लोग अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

BJP MP Gautam Gambhir ने हजरत निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर चढ़ाई चादर, वीडियो पर आये ऐसे रिएक्शन
गौतम गंभीर ने हजरत निजामुद्दीन औलिया पर चढ़ाई चादर (फोटो सोर्स – वीडियोग्रैब/@GautamGambhir)।

भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) ने शनिवार (14 जनवरी 2023) को दिल्ली स्थित हजरत निजामुद्दीन औलिया ((Hazrat Nizamuddin Auliya) की दरगाह पर पहुंचकर चादर चढ़ाई। बीजेपी सांसद ने इसका वीडियो (BJP MP Video) अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया। गौतम गंभीर द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) कई तरह के सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों ने तंज कसा।

गौतम गंभीर ने शेयर किया वीडियो

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने दरगाह पर चादर चढ़ाने का वीडियो शेयर किया। वीडियो में दिख रहा है कि गौतम गंभीर सर पर चादर रखकर ख्वाजा निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर पहुंचे हैं। इस दौरान उनके प्रशंसक उनके साथ तस्वीरें भी लेने में लगे हुए हैं। जिसके बाद गौतम गंभीर ने दरगाह पर चादर चढ़ाई। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौतम गंभीर ने लिखा, “ख्वाजा निजामुद्दीन औलिया।” वहीं साथ में उन्होंने एक दिल वाली इमोजी भी डाली।

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन

दिलीप सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि यही के दीवान ने कहा था कि नूपुर शर्मा को कभी माफ नहीं किया जा सकता है, और आप वहीं जा रहे हो? कृष्ण कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया- सर्वधर्म समभाव, खूबसूरत वीडियो। रविंद्र शुक्ला नाम के एक यूजर ने लिखा, “बीजेपी वाले ऐसा वीडियो देखकर कहेंगे कि भाई साहब, आप किस लाइन में आ गए हैं।”

प्रिया मिश्रा नाम की एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा- राजनीति है यार, वोट के लिए सब कुछ करना पड़ता है। क्षितिज जैन नाम के एक यूजर ने लिखा, “इस देश की खूबसूरती यही है, लोग कितनी भी नफरत फैला लेंगे लेकिन भारत अपनी संस्कृति को कभी नहीं खोने देगा।” एकता नाम की एक यूजर ने पूछा- ऐसे बीजेपी देश को हिंदू राष्ट्र बनाएगी? संदीप मिश्रा नाम के एक यूजर लिखते हैं कि राजनीति की दुकान चलाने के लिए कुछ भी करना पड़ता है।

इन दिनों सामुदायिक रसोई चला रहे हैं गौतम गंभीर

बीजेपी सांसद इन दिनों पूर्वी दिल्ली में जरूरतमंद लोगों को 1 रुपए में खाना दे रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने बताया कि जैन रसोई के जरिए रोजाना 1000 लोगों को दोपहर का भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। जानकारी के लिए बता देगी गौतम गंभीर द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक 1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं, वहीं 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है और हजारों लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 15-01-2023 at 12:35:03 pm
अपडेट