ताज़ा खबर
 

जोकरगिरी मत करो, आपकी कद काठी को शोभा नहीं देता – लाइव डिबेट में गौरव भाटिया पर सुप्रिया श्रीनेत ने ली चुटकी

दुनिया भर में पेगासस रिपोर्ट को लेकर हंगामा मचा हुआ है। भारत में विपक्षी दल नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर है। संसद के दोनों सदनों में इस मुद्दे पर विपक्ष जमकर हंगामा काट रही है।

July 22, 2021 8:26 PM
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

दुनिया भर में पेगासस रिपोर्ट को लेकर हंगामा मचा हुआ है। भारत में विपक्षी दल नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर है। संसद के दोनों सदनों में इस मुद्दे पर विपक्ष जमकर हंगामा काट रही है। पेगासस मामले को लेकर राज्यसभा में हंगामे के चलते आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव अपनी बात नहीं रख पाए और उन्हें अपना भाषण छोटा करना पड़ा। उनके भाषण के दौरान ही मामला छीना झपटी तक पहुंच गया।

आईटी मंत्री पेगासस मामले में अपनी बात रखने के लिए खड़े हुए तो ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल के सांसद सांतनु सेन ने अश्विनी वैष्णव के हाथ से उनके बयान का पर्चा छीनकर फाड़ दिया और हवा में उछाल दिया। हंगामे की वजह से आईटी मिनिस्टर अपना बयान पूरा नहीं पढ़ पाए और उन्होंने इसे सदन के पटल पर रख दिया। इसके बाद राज्यसभा की कार्यवाही गुरुवार को दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई क्योंकि विपक्षी सदस्यों ने पेगासस प्रोजेक्ट, किसानों के विरोध प्रदर्शन और मीडिया संस्थानों पर छापे को लेकर लगातार हंगामा कर रहे थे।

इस विषय पर एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट हो रही थी। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने गौरव भाटिया का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जोकर मत बनिए। आपकी कद – काठी को शोभा नहीं देता। कार्टून गिरी आपके ऊपर शोभा नहीं देती है यह जिसका काम है उसे ही करने दो।

दरअसल यह न्यूज़ डिबेट इंडिया टीवी के कुरुक्षेत्र चैनल पर हो रही थी। पेगासस के मुद्दे पर गौरव भाटिया और सुप्रिया श्रीनेत एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आए। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और सबूत दीजिए। कोर्ट को प्रमाण दीजिए और अपना फोन जमा कर दीजिए । आप ऐसा नहीं करेंगी मैं आपको बताता हूं… सुप्रिया श्रीनेत ने गौरव भाटिया की बात पूरी होने से पहले ही कहा कि आरोप आप पर हैं।

उनकी इस बात पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि शांति रखिए। जिसके बाद सुप्रिया श्रीनेत ध्यान से उनकी बातें सुनने लगी। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि आरोपी कोर्ट नहीं जाता है। आपको पता ही नहीं है।

इस डिबेट के दौरान सुप्रिया श्रीनेत ने गौरव भाटिया से सवाल पूछते हुए कहा कि इधर उधर की बात मत करिए यह बताइए कि पेगासस का इस्तेमाल हुआ या नहीं हुआ? अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि या बहस का मुद्दा नहीं है। विपक्ष के नेता का एक डिप्टी चीफ मिनिस्टर का अपने मंत्रियों का अपने सांसदों का फोन टैप किया। एक ऐसी औरत का फोन टैप किया गया जिसने योन शोषण का आरोप चीफ ऑफ जस्टिस पर लगाया था।

Next Stories
1 किसान नहीं मवाली हैं – बोलीं केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, हुईं ट्रोल
2 हमारा संकल्प था कि एमपी से BJP को उखाड़ फेंकना है- जब जीत के जोश में भाजपा पर बरस पड़े थे ज्योतिरादित्य सिंधिया
3 घर-घर जाने वाले अखबार की ऐसी गुस्ताखी – दैनिक भास्कर पर पड़ा छापा तो BJP सरकार को यूं ट्रोल कर रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X