scorecardresearch

बीजेपी के गौरव भाटिया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कसा तंज, कांग्रेस प्रवक्ता ने यूं किया पलटवार

रागिनी नायक (Ragini Nayak) ने बीजेपी प्रवक्ता का एक पुराना वीडियो शेयर किया। जिसमें वह सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadauria) धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं।

बीजेपी के गौरव भाटिया ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कसा तंज, कांग्रेस प्रवक्ता ने यूं किया पलटवार
'भारत जोड़ो यात्रा' में कांग्रेस नेता राहुल गांधी। (फोटो- पीटीआई)

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर हैं। कांग्रेस की इस यात्रा को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार कई तरह के कटाक्ष करती नजर आ रही है। इस बीच बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस प्रवक्ताओं का डिबेट के दौरान का वीडियो शेयर कर कांग्रेस पर हमला बोला। जिस पर कांग्रेस नेत्री रागिनी नायक ने पलटवार किया।

गौरव भाटिया ने यूं कसा तंज

बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस प्रवक्ताओं के कई पुराने वीडियो शेयर कर लिखा कि, ‘यह भारत जोड़ रहे हैं? जब तर्क ना हो तो गाली देकर काम चलाओ।’ बीजेपी प्रवक्ता द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कांग्रेस प्रवक्ता टीवी डिबेट के दौरान कभी बीजेपी प्रवक्ता से भिड़ते नजर आ रहे हैं तो कभी एंकर के साथ तो तू – तू, मैं – मैं ने करते हुए दिखाई दे रहे।

कांग्रेस नेत्री ने किया पलटवार

कांग्रेस नेत्री रागिनी नायक ने गौरव भाटिया द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर पलटवार किया। उन्होंने गौरव भाटिया की डिबेट के दौरान के कई पुराने वीडियो शेयर करते हुए पलटवार किया। एक वीडियो में गौरव भाटिया डिबेट के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया से धक्का-मुक्की करते दिखाई दे रहे हैं। रागिनी नायक ने लिखा कि पहले बदजुबानी, फिर मुंह की खानी। यही है भाजपा प्रवक्ता की कहानी। भाजपायी तोडेंगे, कांग्रेसी जोड़ेंगे।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इन दोनों नेताओं द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। कुछ लोग बीजेपी नेता का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने कांग्रेस नेत्री के समर्थन में कमेंट किया है। अंशुल यादव नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘बीजेपी की बौखलाहट साफ दिखाई दे रहे हैं, भारत जोड़ो यात्रा का कमाल दिखाई दे रहा है।’ अशीष शुक्ला ने कमेंट किया कि लगता है कि भाई साहब को गोडसे मुर्दाबाद कहने पर बहुत डांट पड़ी है। इसलिए चुन चुन कर वीडियो निकाल रहे हैं।

विनीता नाम की एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा, ‘कल्चर की बात तो अब बीजेपी के लोग ना ही करें तो बेहतर है।’ शिव शर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा – किसी भी पार्टी का प्रवक्ता हो लेकिन इस तरह की भाषा का उपयोग करना बिल्कुल भी ठीक नहीं है, राष्ट्रीय टीवी पर बैठकर लोगों को यही सब बताते हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 03:40:35 pm
अपडेट