नरेंद्र मोदी और अफरीदी की सोच में नहीं है कोई फर्क – बोले पाकिस्तानी पैनलिस्ट, BJP प्रवक्ता का पलटवार – टुकड़ों पर पलने वाले पाकिस्तानी के जेब में नहीं है अठन्नी

कमर चीमा ने कहा कि मोदी जी भी कहते हैं कि तालिबान दहशतगर्द नहीं है, वही बात शाहिद अफरीदी भी कहते हैं। कमर चीमा की बात पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पूछा कि क्यों झूठ बोलते हो?

TV Deabte, Jansatta TV Deabte
PM मोदी और अफरीदी की सोच भी नहीं है कोई फर्क – बोले पाकिस्तानी पैनलिस्ट, BJP प्रवक्ता ने यूं किया पलटवार (फोटो सोर्स – पीटीआई)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने तालिबान को लेकर एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तालिबान बड़े ही पॉजिटिव फ्रेम ऑफ माइंड के साथ आए हुए हैं, ये चीजें हमें पहले नजर नहीं आई, मसला यही है, अब चीजें बहुत पॉजिटिविटी की तरफ जा रही है। मुझे लगता है कि वो क्रिकेट को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

अफगान तालिबान और पाकिस्तान के मुद्दे पर आज तक न्यूज़ चैनल के डिबेट शो में अंजना ओम कश्यप ने पाकिस्तान के राजनीतिक विश्लेषक कमर चीमा से पूछा कि आप लोग तालिबान के प्रवक्ता बन रहे हैं न? 5 बड़ाई बताइए तालिबान की? तालिबान के शान में बोलिए। इसके जवाब में कमर चीमा ने कहा कि मोदी जी और शाहिद अफरीदी की सोच में कोई फर्क नहीं है। दोनों एक ही बात कर रहे हैं।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कमर चीमा ने कहा कि मोदी जी भी कहते हैं कि तालिबान दहशतगर्द नहीं है, वही बात शाहिद अफरीदी भी कहते हैं। कमर चीमा की बात पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पूछा कि क्यों झूठ बोलते हो? कहां नरेंद्र मोदी ने यह कहा है? उन्होंने कहा कि मोदी जी दहाड़ देंगे तो अफरीदी भाग जाएंगे। इमरान खान तो माला लेकर जपते हैं। दूसरी तरफ कमर चीमा अपनी बातों को चिल्लाते हुए रख रहे थे।

इस डिबेट के दौरान कमर चीमा बार-बार एक ही बात दोहरा रहे थे कि नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि तालिबान दहशतगर्द नहीं है। कमर चीमा द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि, ‘ भैया कमर चीमा क्या झूठ बोल रहे हो? सुनिए… नरेंद्र मोदी जी दहाड़ेंगे तो ऐसा ना हो जाए कि… पाकिस्तान के चार टुकड़े हो जाएं।’

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पाकिस्तानी नागरिकों का जिक्र करते हुए कहा कि टुकड़ों पर पलने वाले पाकिस्तानी नागरिक जेब में अठन्नी नहीं बातें करोगे बड़ी-बड़ी? उन्होंने कहा कि जेब में अठन्नी नहीं और पूरी मार्केट खरीदने चले हैं। मैंने आपसे एक बात कही है दम हो तो बताइए? अमेरिका से रुपया क्यों लेते हो?

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
प्‍लेन में गाना गाने को लेकर टि्वटर पर सोनू निगम का कैसे उड़ा मजाक, पढ़ेंsonu nigam , sonu nigam flight performance, sonu nigam viral video, jet airways suspends cabin crew so nigam, sonu nigam jet airways episode, sonu nigam twitter
अपडेट