डिबेट में भिड़ गए गौरव भाटिया और असदुद्दीन ओवैसी के प्रवक्ता, बीजेपी नेता बोले – राजनैतिक हैसियत बनाओ

गौरव भाटिया ने कहा, उत्तर प्रदेश में 5 डिप्टी सीएम बनाने की बात करते हैं। पहले अपनी राजनैतिक हैसियत बना लो फिर डिप्टी सीएम बनाने की बात करना।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
डिबेट में भिड़ गए गौरव भाटिया और असदुद्दीन ओवैसी के प्रवक्ता (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया व पीटीआई)

एक न्यूज चैनल शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रवक्ता असीम वकार ने एक दूसरे पर व्यक्तिगत आरोपों की बौछार कर दी। बीजेपी प्रवक्ता ने वकार से कहा कि पहले आप अपनी राजनैतिक हैसियत बनाओ।

न्यूज़ 18 इंडिया के शो ‘आर – पार’ में चल रही डिबेट के दौरान AIMIM नेता ने एंकर से कहा, आप यहां पर ऐसे लोगों को बुलाइये जो मर्यादित भाषा का उपयोग करते हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, जो यह कहते हैं कि 15 मिनट पुलिस हटा दो, हम हिंदुओं को सबक सिखा देंगे। वो लोग भाषा की बात कर रहे हैं। हम फूंक भी देंगे तो आप उड़ जाएंगे। दूसरी तरफ वकार ने कहा, आप जिस तरीके की बात कर रहे हैं वह बहुत गलत है।

गौरव भाटिया ने कहा, उत्तर प्रदेश में 5 डिप्टी सीएम बनाने की बात करते हैं। पहले अपनी राजनैतिक हैसियत बना लो फिर डिप्टी सीएम बनाने की बात करना। वकार ने कहा, आप सही भाषा का इस्तेमाल न करते हुए बदतमीजी करेंगे तो आपको उसी भाषा में जवाब मिलेगा। आप न अपनी इज्जत करवा रहे हैं और न ही दूसरे की इज्जत कर रहे हैं।

भाटिया ने कहा, हमें सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। हमेशा संप्रदायिकता और नफरत की भाषा बोलने वाले… अपने लीडर को सिखाएं कि इस तरह की नफरत देश में नहीं फैलाई जाती है। गौरव भाटिया ने कहा, मुझे इस बात का गर्व है कि मैं भारतीय हूं और किसी की तरह गद्दारी नहीं करता हूं।

इस डिबेट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी है। शाहनवाज ने लिखा, ओवैसी की बढ़ती लोकप्रियता देखकर बीजेपी को डर लगने लगा है। इसलिए बीजेपी हिंदू मुसलमान करने लगी है। शेख मोहम्मद शब्बीर लिखते हैं, गौरव भाटिया थोड़ी सी इज्जत दूसरे पैनलिस्ट को भी दिया करो। संदीप सोलंकी (@Sandeepsolanki14) ने बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया की तारीफ करते हुए लिखा, आपने बहुत सही कहा भाटिया। इनके यूपी आने के सपने को तोड़ना होगा।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।