scorecardresearch

‘अब्बा जान’ के साथ मिलकर यूपी में बना लेना सरकार – असदुद्दीन ओवैसी के नेता से बोले गौरव भाटिया, कहा – औकात हो तो हिंदुओं को छू के दिखाएं

उन्होंने दावा किया कि आप चाहे जितना जोर लगा लेंगे लेकिन उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और पिछली बार से ज्यादा सीटों से बनेगी।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
'अब्बा जान' के साथ मिलकर यूपी में बना लेना सरकार – ओवैसी के नेता से बोले BJP प्रवक्ता (Photo Source – Social Media and PTI)

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। राजनीतिक पार्टियां सत्ता पाने के लिए अपना समीकरण साधने में जुटी हुई हैं। ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। एक टीवी कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एआईएमआईएम पार्टी के नेता वारिस पठान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘अब्बा जान’ के साथ मिलकर यूपी में सरकार बना लेना। इसके साथ ही यह भी कहा कि औकात हो तो हिंदुओं को छू के दिखाओ।

बीजेपी प्रवक्ता ने एआईएमआईएम के प्रवक्ता को चैलेंज देते हुए कहा कि जितना ताकत है लगा लीजिएगा। आप को चुनौती दे रहा हूं जितनी सीटें आएंगी…। गौरव भाटिया की बात पूरी भी नहीं हुई थी कि वारिस पठान ने उन पर चिल्लाते हुए कहा कि आएंगी अगर बीजेपी 2 सीट से लेकर यहां तक पहुंच सकती है तो हम नहीं आ सकते क्या?

भाजपा प्रवक्ता और वारिस पठान एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे। जिस पर एंकर ने बीच बचाव करते हुए कहा कि इस तरह से डिबेट नहीं होती है आप दोनों एक-एक करके अपनी बात रखें। गौरव भाटिया ने वारिस पठान से कहा कि गुंडा गर्दी थोड़ी न करोगे। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जितनी जान ‘अब्बा जान’ में हो… लगा करके सरकार बना लीजिएगा।

उन्होंने दावा किया कि आप चाहे जितना जोर लगा लेंगे लेकिन उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और पिछली बार से ज्यादा सीटों से बनेगी। इसके साथ ही गौरव भाटिया ने एआईएमआईएम पार्टी को कहा कि यह बरसाती मेंढक है। अभी उत्तर प्रदेश में आए हैं अभी तो यह समझेंगे कि यूपी की जनता है क्या?

गौरव भाटिया ने एआईएमआईएम पार्टी एक नेता के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि इनके नेता कहते हैं कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दीजिए और मैं हिंदुओं को मजा चखा दूंगा। इस पर उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि किसी की औकात है कि वह हिंदुओं को मजा चखा दे। किसकी औकात है जो हिंदुओं को छू कर दिखा दे। इस बात पर एंकर ने गौरव भाटिया को टोकते हुए कहा कि इस तरीके की बात मत करिए। इस मामले में उस नेता को जेल भी हो चुकी है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X