आज नहीं पकड़ा तो उड़ जाएगा- लाइव शो में अखिलेश यादव के नेता के लिए पिंजरा मंगवाने लगे बीजेपी के गौरव भाटिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 13वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन की अध्यक्षता की। इस सम्मेलन में पीएम मोदी ने अफगानिस्तान के हालात और आतंकवाद पर चर्चा की। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने भी अफगानिस्तान को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि हमारे देशों ने इस मुद्दे पर विशेष ध्यान […]

TV Debate, Narendra Modi
बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 13वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन की अध्यक्षता की। इस सम्मेलन में पीएम मोदी ने अफगानिस्तान के हालात और आतंकवाद पर चर्चा की। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने भी अफगानिस्तान को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि हमारे देशों ने इस मुद्दे पर विशेष ध्यान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अफगानिस्तान पड़ोसी देशों के लिए खतरा नहीं बनना चाहिए।

इसी मुद्दे पर एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट हो रही थी। इस डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भारत की भूमि किसने चीन को दी थी? उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यह तो कहते थे कि हिंदी चीनी भाई – भाई। मैं तो आज डंके की चोट पर कहता हूं मोदी जी प्रधानमंत्री हैं किसी की औकात नहीं कि भारत की 1 इंच भूमि लेकर दिखाएं।

इसके बाद गौरव भाटिया ने समाजवादी पार्टी की बात करते हुए कहा कि सपा की गलती नहीं है। हम सबको प्यार है भारत से, इनको प्यार है अपने वोट बैंक से..। गौरव भाटिया ने सपा सांसद द्वारा तालिबान पर दिए गए एक बयान के विषय में कहा कि इनके नेता तो हमारे स्वतंत्रता सेनानियों की तुलना तालिबानियों से कर देते हैं।

भाजपा प्रवक्ता की इस बात पर अखिलेश यादव के पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया उनपर भड़क गए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में बिरयानी खाने आप जाते हो। पठानकोट में बुलाकर मिलते हो.. चीन को बुलाकर उनसे गले मिलते हो। सपा प्रवक्ता ने अपनी बात पूरी भी नहीं की थी कि गौरव भाटिया कहने लगे कि तोते…तोते…तोते.. बीच में न बोलो तोते। लाइव शो के दौरान ही गौरव भाटिया कहने लगे कि भैया पिंजरा है क्या? ले आना जरा नहीं तो यह तोता उड़ जाएगा।

बीजेपी प्रवक्ता अपनी बात बढ़ाते हुए कहने लगे कि पिंजरा लाओ…. जल्दी से तोते को अंदर पहुंचाएं। वह एंकर अमीश देवगन से पूछने लगे कि बताइए यह तोता कैसा है? वह अपने अगल-बगल देखने के बाद कहने लगते हैं कि आज पिंजरा नहीं है भैया.. यह तोता आज उड़ जाएगा। दूसरी तरफ सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया अपनी बात रखने लगते हैं तो गौरव भाटिया कहते हैं कि अरे तोते.. बदतमीज तोते मत बन।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।