घर का ‘पीकदान’ हो गई है कांग्रेस पार्टी – बोले गौरव भाटिया, कहा – खंडहर में ईंट नहीं है और सिद्धू जी कह रहे हैं मैं ईंट से ईंट बजा दूंगा

पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी हलचल पर गौरव भाटिया ने कपिल सिब्बल का जिक्र करते हुए कहा कि आपके पास तो एक अध्यक्ष भी नहीं है।

BJP, Punjab congress
घर का 'पीकदान' हो गई है कांग्रेस पार्टी – बोले गौरव भाटिया (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफ़ा देने के बाद से ही सियासी चर्चा गर्म हो गई है। इसको लेकर बीजेपी भी चुटकी लेती नजर आ रही है। इन्हीं मुद्दे पर एक न्यूज चैनल में डिबेट हो रही थी। जिसमें भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस को ‘पीकदान’ बताते हुए कहा कि खंडहर में ईंट नहीं है और सिद्धू जी कह रहे हैं मैं ईंट से ईंट बजा दूंगा।

आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘दंगल’ में हो रही डिबेट के दौरान एंकर चित्रा त्रिपाठी के एक सवाल का जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया कहते हैं, गुजरात, कर्नाटक और उत्तराखंड में जब मुख्यमंत्री बदले गए तो किसी ने कहा कि हमारे पूर्व मंत्री देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं। उन्होंने पंजाब कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा कि आप की जगह कांग्रेस में नहीं है।

उन्होंने कहा आज कांग्रेस पार्टी उस तरह से हो गई है जैसे एक पिक दान होता है। जो घर में रखा होता है। घर का हर व्यक्ति आता है चाहे वह कपिल सिब्बल हों…गुलाम नबी आजाद हों..उसके बाद मनीष तिवारी हों…संदीप दीक्षित हों हर कोई उसमें थूक कर चला जाता है। गौरव भाटिया ने कहा, कांग्रेस कह रही है कि बीजेपी वाले चुटकी ले रहे हैं तो यह हमारी चुटकी नहीं है आपके कुकर्म हैं।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि इनके पास ढाई साल से पार्टी का अध्यक्ष नहीं है। 2 साल से सोनिया गांधी अपने आप को अध्यक्षा तो कहती हैं लेकिन न रायबरेली गई हैं और न ही किसी चुनाव प्रचार में गई है। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसते हुए कहा कि खंडहर में ईंट नहीं है और सिद्धू जी कह रहे हैं मैं ईंट से ईंट बजा दूंगा।

उन्होंने कहा कि सिद्धू जी उस खंडहर की ईंट बजाने में लगे हुए हैं जिसमें ईंट ही नहीं है। उनके जवाब पर एंकर चित्रा त्रिपाठी ने पूछा कि पंजाब में बीजेपी की भी होगी तो हालत ठीक नहीं है, 6 से 7 प्रतिशत वोट ही मिलते हैं। इस पर गौरव भाटिया ने कहा कि वहां होने वाले अगले विधानसभा चुनाव का नतीजा देखिएगा। हम आपके समक्ष फिर आएंगे। इस पर चित्रा त्रिपाठी ने कहा कि किसी भी पार्टी की तुलना ‘पीक दान’ से करना ठीक नहीं है। इस पर गौरव भाटिया ने हंसते हुए कहा कि आप भी मुस्कुराएंगे हम भी मुस्कुराएंगे।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट