लैला ओ मैं लैला, गाते हुए गली गली घूम रहे हैं असदुद्दीन ओवैसी – बोले गौरव भाटिया, कहा – जनता कह रही है कि तू ने कर दिया राजनीति को मैला

उन्होंने सपा, बसपा और एआईएमआईएम पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों में दौड़ है कि कौन सबसे बड़ी जालीदार टोपी पहनता है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
लैला ओ लैला, गाते हुए गली गली घूम रहे हैं ओवैसी – लाइव शो में बोले BJP प्रवक्ता (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया व पीटीआई)

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ओवैसी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि लैला ओ लैला, गाते हुए गली गली घूम रहे हैं। उनको जनता कह रही है कि तू ने राजनीति को मैला कर दिया है।

दरअसल यह डिबेट न्यूज़ 18 इंडिया के शो ‘आर – पार’ में हो रही थी। जिसमें उत्तर प्रदेश में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव पर चर्चा हो रही थी। इस दौरान एआईएमआईएम पार्टी के प्रवक्ता असीम वकार पेट्रोल – डीजल की कीमतों पर एंकर अमिश देवगन से सवाल पूछने लगे। जिस पर एंकर ने जवाब दिया कि मैं आपके सवालों का जवाब दूंगा क्या? पेट्रोल कितने में मिलना चाहिए? इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इंटरनेशनल मार्केट में दाम बढ़े हुए हैं तो यहां कैसे सस्ता हो जाएगा।

जिसके बाद उन्होंने भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया से जवाब देने को कहा। इस दौरान असीम वकार ने एंकर और बीजेपी प्रवक्ता पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप दोनों एक-दूसरे के पूरक बन गए हैं। गौरव भाटिया ने एंकर के पिछले सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं आपके सवाल का जवाब बाद में दूंगा लेकिन इनके अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी गली-गली उत्तर प्रदेश में गाना गा रहे हैं लैला ओ मैं लैला और जनता कह रही है कि दूर भाग.. तू ही है जिसने राजनीति को कर दिया है मैला।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यह कह रहे थे कि क्या राजनीति ऐसी होनी चाहिए। मैं इनको बताता हूं… इन्होंने पिछले चुनाव में 38 सीटों पर चुनाव लड़ा था और हर जगह इनकी जमानत ज़ब्त हो गई थी। उन्होंने सपा, बसपा और एआईएमआईएम पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों में दौड़ है कि कौन सबसे बड़ी जालीदार टोपी पहनता है। ये लोग जानते हैं कि जितनी नफरत घोलेंगे, उतना ज्यादा इनका वोट बैंक मजबूत होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी हाल में ही उत्तर प्रदेश के दौरे पर आए थे। जिसमें उन्होंने ऐलान किया कि उनकी पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि मैं अकेली लैला हूं जिसके पीछे सभी मजनूं पड़े हुए हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट