ताज़ा खबर
 

‘सपा की कोच फैक्ट्री तो सही है तुम वही से निकले हो न’, गौरव भाटिया ने गांधी परिवार पर कसा तंज तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद से ही विपक्ष भाजपा सरकार पर निशाना साध रही है। कांग्रेस के कई प्रवक्ताओं द्वारा नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा गया कि जब ट्रेन का इंजन ही खराब है तो डिब्बे बदलने से क्या होगा।

July 9, 2021 4:05 PM
गौरव भाटिया ने गांधी परिवार पर कसा तंज तो लोगों ने कर दिया ट्रोल (फाइल फोटो)

नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद से ही विपक्ष भाजपा सरकार पर निशाना साध रही है। कांग्रेस के कई प्रवक्ताओं द्वारा नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा गया कि जब ट्रेन का इंजन ही खराब है तो डिब्बे बदलने से क्या होगा। कांग्रेस नेताओं के इसी बयान पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए लिखा है कि, ‘ दरअसल खराबी तो गांधी परिवार की कोच फैक्ट्री में है इसलिए वहां से जो डिब्बे निकल रहे हैं वे खराब हैं।’

उन्होंने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है कि मनमोहन जी तो दस जनपथ फाइल लेकर जाते थे और सोनिया गांधी जी तब तक अपनी स्वीकृति नहीं देती थी जब तक बदलाव नहीं होता था। उन्होंने राहुल गांधी पर भी टिप्पणी करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि जब जब आती है नरेंद्र मोदी जी की आंधी, तब – तब उड़ जाते हैं राहुल गांधी।

उनके इस ट्वीट के बाद कई यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने उनका मजा लेते हुए लिखा कि आप तो अखिलेश यादव की टोटी में से निकले हुए हो भाई? भाषाओं में आते ही पता नहीं क्यों लोगों का दिमाग खराब हो जाता है? @inc_alok टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि सपा की कोच फैक्ट्री तो सही है तुम वहीं से निकले हो न?

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि जब खराबी ट्रेन के इंजन में हो तो डब्बे बदलने से गाड़ी स्पीड में नहीं दौड़ पाएगी। @YashMahant12 टि्वटर हैंडल से मजे लेते हुए लिखा गया कि अच्छा तो आपको गांधी परिवार पर लिखने के लिए टिप्पणी मंत्री बनाया गया है।

एक यूजर ने उनके राहुल गांधी पर किए गए ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि और राहुल गांधी जी तो केवल उड़े हैं मगर ना जाने कितने गरीब लोग बिल्कुल उखड़ गए हैं इसलिए ऐसी आंधी आपको मुबारक। सुदीप बोस नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा की आपके ज्योतिरादित्य सिंधिया जी भी उसी फैक्ट्री से निकले हैं।

Next Stories
1 आप रामविलास के घर रहते हैं क्या – जब पत्रकार के सवाल पर भड़क गए थे लालू यादव, बीजेपी पर भी किया था हमला
2 नींबू मिर्ची का हार पहनने से मंत्री पद मिल जाता है क्या – मंत्री बनने के बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया के मजे ले रहे लोग
3 बंगाल की हिंसा ‘हिंसा’ और यूपी की हिंसा ‘मास्टरस्ट्रोक’- यूपी चुनावी हिंसा पर फूटा सोशल मीडिया का गुस्सा
ये पढ़ा क्या?
X