नरेंद्र मोदी को गाली देने वालों को मिल जाती है कांग्रेस में एंट्री – लाइव शो में बोले गौरव भाटिया, कन्हैया कुमार को ‘भस्मासुर’ बताने लगे JDU प्रवक्ता

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी पार्टी में किस तरह के लोग शामिल होते हैं। यह सभी जानते हैं। जेडीयू प्रवक्ता ने भी कांग्रेस पर तंज कसते हुए पूछा कि क्या पार्टी बचाने के लिए इन्हें शामिल किया गया है?

Delhi, Congress
लाइव शो में कन्हैया कुमार को 'भस्मासुर' बताने लगे JDU प्रवक्ता (Photo Source – INC)

आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी के कांग्रेस ज्वाइन कर लेने के मुद्दे पर चल रही डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को गाली देने वालों को एंट्री मिल जाती है। वहीं JDU प्रवक्ता अजय आलोक कन्हैया कुमार को ‘भस्मासुर’ बताने लगे।

एंकर अंजना ओम कश्यप के एक सवाल का जवाब देते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि कन्हैया कुमार वह है जो अफजल गुरु की फोटो को छाती से लगाकर कहते हैं कि अफजल गुरु हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं। इनसे मिलने राहुल गांधी गए थे। जो देश के टुकड़े करना चाहता है उसके टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि आज यह बात सिद्ध हो गई कि कांग्रेस में उन लोगों को आसानी से एंट्री मिल जाएगी जो नरेंद्र मोदी गाली देते हैं। भरपूर गाली देने वालों को एंट्री मिल जाती है फिर चाहे आपका कोई कद हो या ना हो।

इसी डिबेट के दौरान अपनी पार्टी का पक्ष रखने के लिए उपस्थित जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक एंकर अंजना ओम कश्यप ने सवाल पूछा कि कन्हैया कुमार ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेडीयू को सवाल के लायक ही नहीं समझा? इस सवाल पर प्रवक्ता ने जवाब दिया, जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष से यह उम्मीद नहीं थी कि लोकसभा में 545 मेंबर होते हैं। यह बात वह बोलेंगे।

उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी ने कन्हैया कुमार को गले लगाया या बहुत अच्छी बात है। कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में बैठकर उन्होंने कांग्रेस को जो थप्पड़ लगाया है उससे कांग्रेस पार्टी को बहुत मजा आया होगा। वह रणदीप सुरजेवाला के बगल में खड़े होकर कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी को बचाना है। उन्होंने पांच बार कहा कि बड़ा जहाज़ डूबेगा तो छोटी कश्तियां कैसे बचेंगी। मतलब वह मान कर आए थे कि कांग्रेस डूब रही है और कांग्रेसी इसे सुनकर खूब खुश हो रहे थे।

उन्होंने कहा कि डिबेट में बैठे सीपीआई के नेता सुनीत चोपड़ा इसलिए हंस रहे हैं क्योंकि उनको पता है कि भस्मासुर हमको छोड़कर चला गया है। सीपीआई की क्या हालत हो गई है? पूरे देश में कहीं भी इनका महत्व नहीं है। इसलिए यह खुश हो रहे हैं कि भस्मासुर हमको छोड़कर कांग्रेस में चला गया है और जहां हाथ रखेगा उसे भस्म कर देगा।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट