scorecardresearch

लाइव शो में गौरव भाटिया बोले- असदुद्दीन ओवैसी का नाम एसिड उद्दीन कर देना चाहिए, AIMIM प्रवक्ता का पलटवार – आप चूहे से भी बदतर हो…

वारिस पठान (Waris Pathan) और बीजेपी प्रवक्ता के बीच एक टीवी डिबेट के दौरान जमकर तू-तू मैं-मैं हुई।

Owaisi vs BJP| Anjana OM Kashyap Show| Anjana Show|
बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया व AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो – सोशल मीडिया व पीटीआई)

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद, मथुरा की शाही ईदगाह मस्जिद, कुतुब मीनार और आगरा के ताजमहल को लेकर हो रही चर्चा पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच उन्होंने ज्ञानवापी मामले को और अनुच्छेद से जोड़ने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि बात निकली है तो दूर तलक जाएगी। इसी विषय पर हो रही एक टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान के बीच तीखी बहस हो गई।

समाचार चैनल पर हो रही टीवी डिबेट के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप के एक सवाल के जवाब में गौरव भाटिया ने कहा, ‘असदुद्दीन ओवैसी का नाम एसिड उद्दीन रख देना चाहिए। यह केवल जहर फैलाने का काम करते हैं।’ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि हिंदू धर्म की तमाम महिलाएं अपनी पवित्रता को बचाने के लिए जौहर कुंड में कूद गईं थीं।

उन्होंने एक कविता पढ़ते हुए हिंदू धर्म की महिलाओं की तारीफ की। जिसके बाद उन्होंने कहा कि यह महिलाएं हैं, जिन पर चूहे ओवेसी सवाल उठा रहे हैं। वारिस पठान ने बीजेपी प्रवक्ता की बात पर भड़कते हुए कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस तरह की टिप्पणी करूंगा तो आपको बुरा लग जाएगा। यहां पर किसी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल मत कीजिए’।

वारिस पठान ने बीजेपी प्रवक्ता पर पलटवार कर कहा कि आप चूहे से भी बदतर हो, आप छछूंदर हो.. इस तरह के कई नाम आपको भी मैं दे सकता हूं। इस बीच एंकर अंजना ओम कश्यप ने दोनों प्रवक्ताओं को टोकते हुए कहा कि यहां पर जानवरों के बीच चर्चा नहीं कराई जा रही है। बीजेपी प्रवक्ता ने अंजना ओम कश्यप से चिल्लाते हुए सवाल किया कि यहां पर मैंने कौन से अपशब्द इस्तेमाल किए हैं?

एंकर ने इसके जवाब में कहा कि यहां पर आप किसी को कुत्ता और चूहा क्यों बोलेंगे? इस तरह के शब्दों के इस्तेमाल से डिबेट को चिड़ियाघर बना दीजिए। गौरव भाटिया ने डिबेट के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि जिस मुस्लिम आक्रांताओं ने महिला अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया। हम तो उन्हें पापी, भीख मांगी और लुटेरे कहते हैं। ऐसे लोगों की तारीफ अगर असदुद्दीन ओवैसी करेंगे तो उन्हें क्या बुलाया जाएगा। 

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट