ताज़ा खबर
 

गणेश चतुर्थी: बधाई देते वक्त गलती कर बैठे केजरीवाल, लोगों ने खूब सुनाया

गणेश चतुर्थी के ट्वीट में अरविंद केजरीवाल से हुई गलती।

अरविंद केजरीवाल ने गणेश चतुर्थी पर ट्वीट किया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 25 अगस्त को गणेश चतुर्थी पर लोगों को शुभकामनाएं दी। उस ट्वीट में अरविंद के छोटी सी गलती कर दी थी। जिसे कुछ लोगों ने पकड़ लिया। उन लोगों के साथ मिलकर बाकी लोगों ने केजरीवाल का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। कई लोगों ने कहा कि गणेश भगवान को केजरीवाल को ‘बुद्धि’ देनी चाहिए। केजरीवाल ने लिखा था ‘ॐ श्री गणेशाये नमः’ इसमें केजरीवाल ने गणेशाय की जगह गणेशाये लिख दिया था। जिसे कुछ लोगों ने पकड़ लिया। एक ने लिखा हे दुर्बुद्धि कम से कम बुद्धि के देवता गजानन का जाप तो सही कर लेता…. ॐ श्री गणेशाय नमः, अगले ने लिखा कि मौलाना जी, गणेशाय होता है, गणेशाये नहिं!

इसके अलावा भी कुछ ट्वीट आए। एक ने लिखा घोर असहिष्णुता। मोदी सरकार आने के बाद अल्लाह हु अकबर कहने वाले भी श्री गणेशाय नमः कहने पर मजबूर हैं। सच में देश का भगवाकरण हो रहा है। दूसरे ने लिखा कि केजरीवाल को यह ट्वीट डिलीट करके मोदी को गाली देनी चाहिए जो कि वह भूल चुके हैं। एक ने लिखा भगवान गणेश जी आपको सद्बुद्धि दे , मोदी नाम का कीड़ा मार दे आपके दिमाग से।

एक ने यह भी लिखा कि भगवान गणेश भी केजरीवाल को अरुण जेटली से नहीं बचाएंगे। यहां केजरीवाल पर चल रहे मानहानि के मामले का जिक्र किया जा रहा था। एक ने लिखा सर ये क्या अनर्थ कर दिया आपने, अभी बवाना का रिजल्ट नहीं आया और आपने, अब समुदाय विशेष नाराज हो गया तो?

केजरीवाल ने यह ट्वीट किया था

इसपर ऐसे-ऐसे ट्वीट आए

Next Stories
1 वायरल वीड‍ियो: दर्द से बेजार रोती रहीं 13 साल की चीयरलीडर, फ‍िर भी नहीं पसीजा द‍िल, खींचते रहे टांगें
2 द‍िल्‍ली भाजपा प्रवक्‍ता की ममता को चुनौती- दुर्गा पूजा में मैं बंगाल रहूंगा, देखता हूं कौन रोकता है व‍िसर्जन
3 Ind vs Sl: किस्मत ने दिया धोनी का साथ, देखिए कैसे विकेट पर बॉल लगने पर भी नहीं हुए आउट
ये पढ़ा क्या?
X