ताज़ा खबर
 

यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा लालू यादव की कॉमेडी का यह कॉकटेल

लालू प्रसाद यादव के कुछ फनी बयान जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

लालू प्रसाद यादव के कई पुराने बयानों को जोड़कर एक वीडियो बनाया गया। (photo source- youtube screenshot)

लालू प्रसाद यादव को उनके खास अंदाज के लिए जाना जाता है। मौका कोई भी हो लेकिन लालू चुटकी लेने से नहीं चूकते हैं। हाल ही में लालू का यूट्यूब पर एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। जिसमें लालू के बयान पर खूब ठहाके लग रहे हैं। इस वीडियो में लालू के कई पुराने बयानों का जोड़कर दिखाया गया है। वीडियो के एक अंश में लालू भाजपा के वरिष्ठ ने लाल कृष्ण अडवानी पर निशाना साधते हैं तो इसी वीडियो में वो पीएम मोदी को भी निशाने पर लेते दिखते हैं। इस वीडियो में लालू को एंकर के सवालों का जवाब देते हुए भी सुना जा सकता है। कुछ साल पहले विदेश में जाने के मुद्दे पर विपक्ष की आलोचना का शिकार हुए पीएम मोदी को लालू ने भी निशाना लिया। लालू ने पीएम की विदेश यात्रा पर कहा कि वो नए- नए पीएम बने हैं। उन्हें मौका मिला है तो दुनिया देखने दो।

साल 2011 में बाबा रामदेव के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए लालू प्रसाद ने बाबा रामदेव पर भी निशाना साधा। लालू ने कहा कि बाबा ने कहा था कि वो योग आसन करेंगे लेकिन जब पुलिस आई तो कूदो आसन कर दिया। इस रैली में मंच पर सोनिया गांधी भी दिख रही हैं। लालू के इस बयान के बाद रैली में बैठे लोगों ने खूब ठहाके लगाए। इसी रैली में लालू ने स्मार्ट सीटी प्रोजेक्ट पर निशाना साधा और कहा कि वो कहते हैं स्मार्ट सीटी बनाएंगे लेकिन लालू को स्मार्ट गांव चाहिए।

लालू ने इस वीडियो में आरएसएस का भी जमकर मजाक उड़ाया और निशाना साधा। लालू ने कहा कि ये भाजपा वाला, आरएसएस वाला और नागपुर वाला देख रहे थे कि लालू गया। वहीं संसद में बोलते हुए लालू के कहा कि मैडम आप आई हैं हम इस पर काफी कॉन्फिडेंस में रहते हैं जिस पर सभी सांसद में ठहाके लगाए।

इस वीडियो में बिहार विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद लालू के उस बयान को दिखाया गया है जिसमें लालू ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनका मजाक उड़ाते हुए कहा है कि क्या बोले थे भाइयों और बहनों…। मोदी का मजाक उड़ाते हुए लालू ने कहा था कि मोदी जी ठीक से बोलो नहीं तो नस फट जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App