ताज़ा खबर
 

फनी वीडियो: देख‍िए, भोसले ने कैसे नौकरी के ल‍िए इंटरव्‍यू में तोड़ी अंग्रेजी की टांग

अंग्रेजी बोलने की कोशिश में बेचारे भोसले साहब ने अर्थ का ही अनर्थ कर दिया।

भोसले साहब अंग्रेजी की टांग तोड़ते हुए। (तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रस्तुतिकरण के लिए) (Source: Youtube/Videograb)

अंग्रेजी भले ही भारत की अपनी नहीं लेकिन भारत में इसका क्या महत्व है यह बताने की जरूरत नहीं। हमारे देश में अंग्रेजी बोलने वाले लोगों की अच्छी तादाद है। अंग्रेजी आज ज्यादातर लोगों की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुकी हैं और कई लोगों की परेशानी भी है। ऐसे ही एक और शख्स जिसको अंग्रेजी न आने का खामियाजा भुगतना पड़ा उनका नाम है भोसले साहब। सदानन भोसले एक कंपनी में टेस्टर एंड क्वॉलिटी कंट्रोल मैनेजर का पदभार संभालने के लिए इंटरव्यू देने गए थे लेकिन बेचारे अंग्रेजी से मात खा गए। उन्होंने अंग्रेजी की ऐसी टांग तोड़ी जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। अंग्रेजी बोलने की कोशिश में बेचारे भोसले साहब ने अर्थ का ही अनर्थ कर दिया। देश में अंग्रेजी कई लोगों की बड़ी परेशानी होगी लेकिन शायद भोसले साहब इसके सबसे बड़े भुक्तभोगी है। खराब अंग्रेजी बोलने का अगर कोई रिकॉर्ड कॉम्पिटिशन होता तो जरूर भोसले साहब उसमें पहला इनाम जीतकर लाते।

खैर हम काफी देर से भोसले साहब की अंग्रेजी की परेशानी की बात कर रहे हैं तो आइए अब खुद ही देख लेते हैं कि उनके साथ हुआ क्या। दरअसल हम बात कर रहे हैं यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे एक वीडियो की। इस फनी वीडियो के एक अहम किरदार हैं भोसले साहब। यह वीडियो काफी फनी है जिसे देखकर आप हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाएंगे। यूट्यूब पर इसे 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को डाला है NS ki Duniya नाम के अकाउंट द्वारा अपलोड किया गया है। तो आप भी देखिए इस वीडियो को और लें फन का मजा।

देखें वीडियो (Source: Youtube/NS ki Duniya)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App