ताज़ा खबर
 

डीजे स्नेक का गाना और सनी देओल का डांस, वायरल हो रहा ये फनी वीडियो

वीडियो में डांस मूव तो सनी देओल के ही हैं, लेकिन इसके बैकग्राउंड म्यूजिक को बदल दिया गया है। 'मैजेंटा रिडिम' की धुन पर सनी देओल के मूव्स को देखकर आप की भी हंसी छूट जाएगी।

Author Published on: July 19, 2018 11:52 AM
अभिनेता सनी देओल फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

मशहूर डीजे स्नेक का नया गाना ‘मैजेंटा रिडिम’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन जरा सोचिए अगर बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ‘मैजेंटा रिडिम’ गाने पर थिरकते हुए नजर आएं तो आपको कैसा लगेगा? यकीनन बॉलीवुड में सनी देओल की पहचान एक एक्शन हीरो के तौर पर है। सनी देओल एक बेहतरीन डांसर नहीं माने जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है इस वीडियो में सनी देओल डीजे स्नेक के गाने पर थिरकते नजर आ रहा हैं। हालांकि इस वीडियो की सच्चाई यह है कि इसे एडिट कर के सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है।

वीडियो में डांस मूव तो सनी देओल के ही हैं, लेकिन इसके बैकग्राउंड म्यूजिक को बदल दिया गया है। ‘मैजेंटा रिडिम’ की धुन पर सनी देओल के मूव्स को देखकर आप की भी हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। तकरीबन 41 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार यू-ट्यूब पर देखा जा चुका है। इंटरनेट पर मशहूर हो रहे इस वीडियो का लुत्फ आप भी उठाइए।

देखें वीडियो :

दरअसल सन्नी देओल के डांस स्टेप का वीडियो तो साल 1996 में आई उनकी फिल्म ‘अजय’ के एक गाने “छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो” का है। लेकिन यह नया वीडियो एडिट कर बनाया गया है। जिसमें सनी देओल के डांस मूव को ‘मैजेंटा रिडिम’ से जोड़ दिया गया है।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुस्लिमों के समर्थन में तख्ती लेकर खड़ी हुईं गौहर खान, विधायक बोले-काम नहीं है या दिमाग से पैदल
2 VIDEO: मंत्रियों से मिले फूल का कवर हाथ से गिरा, मोदी ने सिक्योरिटी गार्ड को किया इशारा
3 राम रहीम की फिल्म ‘हिंद का नापाक को जवाब’ देखने के बाद लगाया पकौड़े का ठेला, बदल गई जिंदगी
ये पढ़ा क्‍या!
X