ताज़ा खबर
 

विराट और अनुष्का के रिसेप्शन में पाव भाजी के स्टाल पर परेशान दिखे राहुल गांधी, फनी वीडियो हुआ वायरल

इस फनी वीडियो में दिखाया गया है कि रिसेप्शन पार्टी में सिर्फ पीएम मोदी ही नहीं पहुंचे थे। वहां राहुल गांधी से लेकर लालू प्रसाद यादव भी मौजूद थे।

दिल्ली में अनुष्का-विराट द्वारा दिये गये रिसेप्शन में पीएम मोदी पहुंचे (फोटो-सोशल मीडिया)

गुरुवार 21 दिसंबर को दिल्‍ली में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का का दिल्ली के होटल ताज में ग्रैंड रिसेप्‍शन हुआ। पार्टी में परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा क्रिकेट जगत की बड़ी हस्तियां और पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। रिसेप्‍शन से एक दिन पहले ही विरुष्का ने पीएम मोदी को न्योता दिया था। रात करीब 9 बजे पीएम मोदी रिसेप्‍शन में पहुंचे। विराट और अनुष्का ने हाथ जोड़कर मोदी का अभिवादन किया। पीएम मोदी ने इस नए पावर कपल को सादगी के साथ गुलाब का फूल भेंट किया। इसके बाद विराट और अनुष्का ने अपने परिवार वालों को पीएम मोदी से मिलने के लिए बुलाया। प्रधानमंत्री ने विराट और अनुष्का के साथ फोटो भी खिंचवाई। अब सोशल मीडिया पर विरुष्का के रिसेप्शन का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है।

इस फनी वीडियो में दिखाया गया है कि रिसेप्शन पार्टी में सिर्फ पीएम मोदी ही नहीं पहुंचे थे। वहां राहुल गांधी से लेकर लालू प्रसाद यादव भी मौजूद थे। वीडियो में दिखाया गया है कि राहुल गांधी पाव भाजी के स्टॉल पर हैं औऱ साथ ही टिक्की औऱ बुड्ढी के बाल के लिए परेशान नजर भी आ रहे हैं। साथ ही पार्टी में देर से आए लालू प्रसाद यादव का स्वागत करते हुए पीएम मोदी उन्हें स्नैक्स खत्म होने की बात बता रहे हैं।

आपको बता दें कि ये वीडियो तमाम जगह की क्लिपिंग्स को जोड़कर उसके पीछे वॉयस ओवर जोड़ कर बनाया गया है। ऐसा ही एक वीडियो आशीष नेहरा के टीम इंडिया से रिटायरमेंट के वक्त भी वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App