ताज़ा खबर
 

जब कॉल सेंटर में ग्राहकों की समस्या सुलझाने लगे केजरीवाल-मोदी-शशि थरूर, हंसने को मजबूर कर देगा VIDEO

शशि थरूर कॉल सेंटर में बैठे हैं। उन्हें एक गांव से कॉल आता है कि उसका इंटरनेट नहीं चल रहा है। जवाब में थरूर की फर्राटेदार अंग्रेजी सुनकर इस शख्स का दिमाग भन्ना जाता है।

Author December 30, 2017 4:17 PM
नये साल के मौके पर जारी किये गये वीडियो में लॉफ्टर का जबर्दस्त तड़का है।

मोदी जी कॉल सेंटर में बैठे हैं? एक कॉल आती है। कस्टमर उससे पूछता है ? कैब किधर है। मोदी कहते हैं तीन साल इंतजार करो, बुलेट ट्रेन दूंगा। कॉल सेंटर का इम्पलॉयी सर पीट लेता है और बोलता है, मुझे ऑफिस जाना है, बुलेट ट्रेन क्या करूंगा। सीन नंबर- 2, शशि थरूर कॉल सेंटर में बैठे हैं। उन्हें एक गांव से कॉल आता है कि उसका इंटरनेट नहीं चल रहा है। जवाब में थरूर की फर्राटेदार अंग्रेजी सुनकर इस शख्स का दिमाग भन्ना जाता है। शशि थरूर के जवाब में कॉलर सिर्फ इतना समझ पाता है कि सिस्टम रिबूट करो। कॉलर अपने चप्पल से वाइ-फाइ में मारता है और इसका नेट चल पड़ता है। नये साल के मौके पर आपको गुदगुदा देने वाले वीडियो टीवीएफ ने यू ट्यूब पर डाला है। इसे देखकर और अपने नेताओं की मिमिक्री देखकर आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे। ये वीडियो बेहद मजेदार है। यू ट्यूब में ये वीडियो बेहद पॉपुलर हो रहा है।24 घंटे के अंदर वीडियो को 3 लाख 30 हजार लोग देख चुके हैं, जबकि ढाई हजार लोग कमेंट कर चुके हैं।

वीडियो में केजरीवाल का रोल अदा करने वाले एक्टर ने उम्दा प्रदर्शन किया है। इस वीडियो में केजरीवाल आपसेल नाम की टेलिकॉम कंपनी के एग्जीक्यूटिव हैं। केजरीवाल एक शख्स को फोन कर कहते हैं कि क्या वह उनसे 2 मिनट के लिए बात कर रहे हैं। उनके पास नंबर पोर्ट कराने का एक बेजोड़ प्लान है। केजरीवाल पूछते हैं कि क्या वह ये जान सकते हैं कि वे कौन सा फोन नेटवर्क इस्तेमाल कर रहे हैं। कॉलर उन्हें चौंकाते हुए कहता है कि उनके पास मोदीटेल है और इसका शानदार नेटवर्क है। केजरीवाल अपने पुराने राग में कहते हैं कि मोदीटेल वाले एक नंबर के झूठे लोग हैं। केजरीवाल समझाते हैं कि मोदीटेल वाले सिर्फ वादा करते हैं और एक भी वादा पूरा नहीं करते हैं। केजरीवाल आगे बताते हैं कि उन्होंने भी एक बार यह प्लान लिया था, लेकिन मोदीटेल ने 299 का वादा कर उन्हें 599 का बिल भेज दिया। न्यू ईयर पर लॉफ्टर की मजेदार डोज लेने के लिए यह वीडियो जरूर देंखे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App