ताज़ा खबर
 

फुटबॉल फैन्स ने शरणार्थी बच्चों पर सिक्के फेंक उड़ाया मजाक, VIDEO वायरल, 20 घंटे में देख चुके हैं 30 लाख से ज्यादा लोग

हजारों की संख्या में इंग्लैंड फुटबॉल टीम के फैन्स इंग्लैंड और वेल्स के बीच होने वाला मैच देखने आए हुए थे।

वीडियो में सिक्कों के लिए बच्चों को लड़ते हुए साफ देखा जा सकता है।

इंटरनेट पर सीरियाई शरणार्थी बच्चों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है। वीडियो फ्रांस के लिल्ले शहर का है, जहां फुटबॉल फैन्स उन बच्चों की तरफ सिक्के फेंककर उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। हजारों की संख्या में इंग्लैंड फुटबॉल टीम के फैन्स उनकी टीम और वेल्स के बीच होने वाला मैच देखने आए हुए थे।

इंग्लैंड टीम के कुछ फैन्स बच्चों की ओर सिक्के फेंककर उनका मजाक उड़ा रहे थे। उनकी इस हरकत को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर ट्विटर और यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया। वीडियो में बच्चों पर सिक्के फेंककर लोगों को हंसते हुए साफतौर पर सुना जा सकता है। वीडियो में चार बच्चे फैन्स की ओर से फेंक गए सिक्के उठाने के लिए एक दूसरे से लड़ते हुए दिख रहे हैं। फैन्स की ओर से एक-एक सिक्का फेंका जा रहा था और बच्चे उन सिक्कों को उठाने के लिए उनकी ओर दौड़ रहे हैं। तुर्की के अंग्रेजी अखबार ‘डेली सबाह’ के फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को 21 घंटे में 31 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

वहीं इस घटना का एक और वीडियो सामने आया है। यह वीडियो रूस के टीवी चैनल रशिया टुडे का है। इस वीडियो में भी बच्चों की ओर सिक्के उछाले जा रहे हैं। इस पर वहां से गुजर रही एक महिला बच्चों की ओर सिक्के उछाल रहे लोगों को टोकती नजर आती हैं। महिला को यह हरकत कर रहे फैन्क को ‘शेम-शेम’ कहते सुने जा सकता है। वीडियो में महिला बच्चों से भी बात करती नजर आ रही हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बच्चे सीरियाई शरणार्थी हैं, जबकि कुछ का कहना है कि ये बच्चे स्थानीय हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App