VIDEO: सात पुसिलवालों से अकेले भिड़ गया ओलिंपिक में गोल्‍ड मेडल जीत चुका यह पहलवान - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: सात पुसिलवालों से अकेले भिड़ गया ओलिंपिक में गोल्‍ड मेडल जीत चुका यह पहलवान

व्‍याचेस्‍लेव 1996 में अटलांटा में हुए ओलिंपिक खेलों में उक्रेन के लिए गोल्‍ड जीत चुके हैं।

वे अपना 50वें जन्‍मदिन का सेलिब्रेशन कर रहे थे।

उक्रेन के पहलवान व्‍याचेस्‍लेव ओलियंक और पुलिसवालों की भिड़ंत का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वे सात पुलिसवालों से अकेले भिड़ते नजर आ रहे हैं। बता दें कि व्‍याचेस्‍लेव 1996 में अटलांटा में हुए ओलिंपिक खेलों में उक्रेन के लिए गोल्‍ड जीत चुके हैं।

डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना उक्रेन की राजधानी कीव की है। व्‍याचेस्‍लेव कथित तौर पर शराब के नशे में थे। वे अपना 50वें जन्‍मदिन का सेलिब्रेशन कर रहे होते हैं। पुलिसवाले उन्‍हें नशे में ड्राइविंग करने से रोक रहे हैं। वीडियो में व्‍याचेस्‍लेव पुलिसवालों से बहस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, पुलिसवाले उन पर मिर्ची वाली स्‍प्रे छिड़कते नजर आते हैं। इसके बाद, वे पुलिसवालों से भिड़ जाते हैं। पुलिस पुलिसवाला उन पर डंडे से वार करता है। इससे उनका सिर फट जाता है और खून निकलने लगता है। व्‍याचेस्‍लेव को काबू करने के लिए सात पुलिसवालों को संघर्ष करना पड़ता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार में बैठा रेसलर का बेटा रोने लगता है, जिसके बाद वो शांत पड़ जाते हैं और पुलिसवाले उन्‍हें गिरफ्तार कर लेते हैं। लोकल मीडिया से बातचीत करते हुए रेसलर ने कहा कि वे आंशिक तौर पर अपनी गलती मानते हैं, लेकिन वे अपराधी नहीं है। उन्‍होंने यह भी दावा किया कि उन्‍होंने कोई गलती नहीं की, इसलिए पुलिसवालों ने उन्‍हें उसी दिन जाने दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App