ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीजेपी नेता से बोले कन्हैया कुमार- आपके मोदी चचा का इतना कुर्ता खींचे हैं कि जेल में डाल देते

कन्हैया कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 35 साल की उम्र में एमए किया और वह 30 साल में ही पीएचडी कर लिये तो उन्होंने क्या गलत किया।

kanhaiya kumar, kanhaiya kumar used abusive language, india today conclave, kanhaiya kumar video goes viral, Shehla Rashid, Rohit chahal, jnusu leader, jnu, former student leader, video viral on social media, social media, Hindi news, News in Hindi, JansattaJNU छात्र संघ के पूर्व नेता कन्हैया कुमार।

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार ने कहा है कि लोग उनपर आरोप लगाते हैं कि वह 30 साल तक पढ़ाई कर रहे हैं। इंडिया टुडे के कार्यक्रम इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कन्हैया कुमार ने इस आरोप का जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 35 साल की उम्र में एमए किया और वह 30 साल में ही पीएचडी कर लिये तो उन्होंने क्या गलत किया। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कन्हैया कुमार बीजेपी नेता रोहित चहल पर खूब बरसे और बीजेपी नेतृत्व, पीएम मोदी पर निशाना साधा। रोहित चहल जम्मू कश्मीर के बीजेपी नेता है। कन्हैया कुमार ने कहा कि अगर उनके द्वारा अबतक कुछ भी गलत किया जाता तो उन्होंने मोदी जी इतनी आलोचना की है कि वह जेल में डाल दिये जाते। कन्हैया कुमार ने कहा, “ये व्यक्तिगत आरोप लगा रहे हैं कि खुले में शौच करते हैं, आपकी पार्टी के लोग रेप करते हैं, आप कांग्रेस से पैसा खा गये।” कन्हैया ने आगे कहा, “कांग्रेसी नेता सब जब बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़कर मंत्री जाते हैं तब वह शरीफ बन जाते हैं, जब वह दूसरी पार्टी में रहता है तो वह भ्रष्टाचारी रहता है, भाजपा एक वाशिंग मशीन है, इधर से डालिए, उधर से सदाचारी बनकर निकल जाते हैं।”

कन्हैया कुमार ने कहा, “रोहित जी अगर कुछ भी गलत किये होते तो आपके मोदी चचा का इतना कुर्ता खींचे हैं ना कि आप फिर से हमको जेल में डाल दिये होते।” कन्हैया ने कहा कि बीजेपी के नेता सत्ता के दंभ में बोल रहे हैं कि वामपंथी अब एक राज्य में बचे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता व्यक्तिगत इसलिए आरोप लगा रहे है क्योंकि वह उनकी आवाज को दबाना चाहते हैं। कन्हैया ने कहा कि एक बात याद रखिएगा कि सच को कभी झुठलाया नहीं जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: अंग्रेजी के मास्‍टर शशि थरूर की हिंदी कितनी मजबूत है? देखिए कांग्रेस नेता का टेस्‍ट
2 RSS विचारक ने कहा- लाल किला शाहजहां ने नहीं बनवाया, जामा मस्जिद यमुना मंदिर था
3 मोहम्‍मद शमी-हसीन जहां मामले पर सुषमा स्‍वराज के पति ने ‘शेर’ के जरिए कसा तंज
कृषि कानून
X