ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 94
    BJP+ 80
    RLM+ 0
    OTH+ 25
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 110
    BJP+ 108
    BSP+ 6
    OTH+ 6
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 64
    BJP+ 18
    JCC+ 8
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 89
    TDP-Cong+ 22
    BJP+ 2
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 29
    Cong+ 6
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ पर सहवाग ने ली चुटकी, लोग जवाब में पोस्‍ट करने लगे मजेदार फोटो

इस बार इस धाकड़ बल्लेबाज ने ट्विटर पर सरकार की 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' योजना को लेकर काफी हैरान कर देने वाली फोटो पोस्ट की और बेटी बचाओ का संदेश भी दिया।

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही अपने मजाकिया ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। ट्विटर पर काफी सक्रिय रहने वाले सहवाग बहुत सी बातें बेहद ही अलग ढंग से अपने चुटीले ट्वीट के जरिए कहते हैं। इस बार इस धाकड़ बल्लेबाज ने ट्विटर पर सरकार की ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ योजना को लेकर काफी हैरान कर देने वाली फोटो पोस्ट की और बेटी बचाओ का संदेश भी दिया। सहवाग ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर बाइक में ट्रिपलिंग करते हुए एक परिवार की तस्वीर डाली और कहा, ‘ट्रिपल सेंचुरी लगाना अच्छा है, लेकिन ट्रिपलिंग करना सही नहीं है। बेटी बचाओ, हेलमेट पहनो और पहनाओ।’

वीरेंद्र सहवाग ने जो फोटो डाली है उसे देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। वह एक तस्वीर ये आसानी से बयां करती है कि हमारे देश में लोग किस तरह से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हैं और अपनी जान जोखिम में डालते हैं। तस्वीर में एक आदमी बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहा है और उसके पीछे एक औरत बैठी है। दो लोगों के बैठने के बाद बाइक में तीसरे के बैठने के लिए थोड़ी सी भी जगह नहीं है, लेकिन एक लड़की भी बाइक में बैठी है या आप उसे लटकना भी कह सकते हैं।

सहवाग के इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। इस ट्वीट को करीब 34,793 लाइक्स मिले हैं तो वहीं 4,853 बार इसे रिट्वीट भी किया जा चुका है। लोगों ने सहवाग के विचार से सहमति जताते हुए कहा है, ‘वाह!! क्या बात कही वीरू,जिस तरह से लोग आपको प्यार करते हैं उम्मीद है उसी तरह आपकी बात भी मानेंगे।’ इतना ही नहीं किसी ने मैदान में दो अन्य खिलाड़ियों को बैठा कर बाइक चलाते हुए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी तस्वीर पोस्ट कर दी है। केवल धोनी की ही नहीं बल्कि बहुत सी ऐसी तस्वीरें यूजर्स पोस्ट कर रहे हैं जिसमें एक बाइक में दो या तीन से ज्यादा लोग बैठे हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App