ताज़ा खबर
 

महिला क्रिकेटर्स से मिले वीरेंदर सहवाग, फोटो शेयर कर वीरू ने लिखा ये खास कमेंट

कप्तान मिताली राज ने विश्वकप के शुरुआत में कह दिया था कि उनकी टीम सेमीफाइनल तक पहुंचने का दम रखती है।

Author नई दिल्ली | August 5, 2017 15:57 pm
ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में सहवाग के साथ हरमनप्रीत, वेदा मुर्ती, झुलन गोस्वामी, एकता, पूनम और राजेश्वरी दिखाई दे रही हैं।

महिला क्रिकेट विश्वकप में अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाने वाली सभी भारतीय खिलाड़ी अब भारत आ चुकी हैं। विश्वकप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार मिलने के बाद भारत के हाथ से विश्वकप छूट गया था। बेशक भारतीय खिलाड़ी विश्वकप नहीं जीत पाई हों लेकिन उन्होंने सभी का दिल जरुर जीत लिया था। भारतीय पुरुष क्रिकेटर टीम का हिस्सा रह चुके वीरेंद्र सहवान ने भारतीय खिलाड़ियों की काफी प्रशंसा की थी। खिलाड़ियों के भारत लौटने के बाद सहवाग ने टीम की कुछ खिलाड़ियों से मुलाकात भी की। इस मुलाकात की एक फोटो सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की और लिखा इन शानदार लड़कियों से मिलने की बहुत खुशी, जिन्होंने हमें गोर्वांवित किया।

ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में सहवाग के साथ हरमनप्रीत, वेदा मुर्ती, झुलन गोस्वामी, एकता, पूनम और राजेश्वरी दिखाई दे रही हैं। इससे पहले सहवाग भारतीय महिला खिलाड़ियों के लिए इंग्लैंड के जाने माने पत्रकार को भी करारा जवाब दे चुके हैं। सहवाग के अलावा देशभर के लोगों ने महिला खिलाड़ियों को ढेर सारी शुभकामनाएं दी थी। कप्तान मिताली राज ने विश्वकप के शुरुआत में कह दिया था कि उनकी टीम सेमीफाइनल तक पहुंचने का दम रखती है और वे जरुर अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगी। मिताली की टीम ने न केवल अपना लक्ष्य पूरा किया, साथ ही धुआंधार खेल के बाद फाइनल में अपनी जगह बनाई।

मिताली राज महिला वन डे में 6 हजार रन बनाकर पहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी बन गई हैं। वहीं स्मृति मंदाना और हरमनप्रीत ने विश्वकप में जो खेलकर दिखाया था वह काफी शानदार था। सेमिफाइनल में हरमनप्रीत ने नाबाद 171 रनों की पारी खेली थी, जिसके बाद पूरे देश में उनकी काफी चर्चा हुई और वापस भारत आने के बाद उन्हें पंजाब सरकार द्वारा नौकरी और 50 लाख रुपए इनाम दिया गया था। वहीं सीनियर खिलाड़ी झुलन गोस्वामी ने भी अपना अनुभव दिखाते हुए अपने प्रतिद्वदवियों के छक्के उड़ा दिए थे।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App