ताज़ा खबर
 

गिरफ्तारी से बचने को गंदे पानी में कूद गया, फिर पुलिस से ही मांगी मदद

हाल ही में, फेसबुक यूजर्स ने एक वीडियो को खासा पसंद किया। ये वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत की पुलिस ने जारी किया था। इस वीडियो में भी संदिग्ध का जमकर पीछा किया गया था। लेकिन इस पूरी कार्यवाही के दौरान जो हुआ, उसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए अब्राहम दुराते। (सोर्स: Cape Coral Police Department/ Facebook)

नेट ​पर वीडियो सर्फिंग करने वालों को अक्सर तेज रफ्तार से पीछा करने वाले वीडियो खासे पसंद आते हैं। फिर चाहें वह टॉम एंड जैरी के वीडियो हों या फिर संदिग्ध और पुलिस के। हाल ही में, फेसबुक यूजर्स ने एक वीडियो को खासा पसंद किया। ये वीडियो अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत की पुलिस ने जारी किया था। इस वीडियो में भी संदिग्ध का जमकर पीछा किया गया था। लेकिन इस पूरी कार्यवाही के दौरान जो हुआ, उसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

हुआ कुछ यूं, एक शख्स को पुलिस के सिपाही ने ज्यादा गति से कार चलाने पर रोका। पुलिस के रोकने पर वह रुक तो गया लेकिन वह गिरफ्तार नहीं होना चाहता था। इसलिए उसने अपनी गाड़ी को पार्किंग में खड़ा कर दिया। इसके बाद उस शख्स ने मौके से भागने की कोशिश की। लेकिन सिपाही को पास आता देखकर उसने​ निकट मौजूद जलाशय में छलांग लगा दी। लेकिन जिस पानी में उसने छलांग लगाई थी वह बेहद गंदा और काई से भरा हुआ था।

पानी की गंदगी से परेशान शख्स ने वापस तैरकर पुलिसकर्मी के पास ही मदद के लिए जाने का फैसला किया। इस संबंध में केप कोरल पुलिस विभाग के द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज में बताया गया कि गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम अब्राहम दुराते है। रिलीज में कहा गया,”आॅफिसर ने पी​छा किया और उन्होंने पाया कि दुराते नहर में कूद गया है और तैर रहा है। केप कोरल पुलिस के कई अन्य अधिकारियों ने इलाके को घेर लिया और उसे पकड़ने की कवायद शुरू कर दी।”

रिलीज में आगे लिखा गया है,” दुराते पानी में मौजूद काई से ऊपर आ गया। उसने काफी काई निगल भी ली थी। उसने तुरंत ही उसी ​पुलिस अधिकारी की तरफ तैरने का फैसला किया, जिससे बचने के लिए उसने नहर में कूदने का फैसला किया था।” इस घटना का वीडियो केप कोरल पुलिस विभाग ने जारी किया है। इस वीडियो में दिखता है कि वह खुद अपना हाथ पानी से बढ़ा रहा है ताकि पुलिस उसे बचा ले। लेकिन पुलिस ने उसे बचाने के बाद तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App