ताज़ा खबर
 

Video: प्रणब मुखर्जी से पहले मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन, राज ठाकरे और नरेंद्र मोदी भी इंटरव्यू में राजदीप सरदेसाई को दिखा चुके हैं आइना

वो पांच इटरव्यू जिन्हे राजदीप भूलना चाहेंगे।

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई। (Photo Source: Facebook)

कुछ दिन पहले पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काई शेयर किय गया। इस इंटरव्यू के इतने हाईलाइट होने की मुख्य वजह रही इंटरव्यू के दौरान प्रणब मुखर्जी का पत्रकार राजदीप को डांट लगाना। बार बार टोके जाने से नाराज प्रणब मुखर्जी ने इंटरव्यू के दौरान राजदीप को हिदायत देते हुए कहा कि उन्हें नहीं भूलना चाहिए कि वो पूर्व राष्ट्रपति से बात कर रहे हैं साथ ही वो टीवी पर आने के कोई शौकीन नहीं हैं। इस बात पर राजदीप ने माफी मांग ली। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब राजदीप को इंटरव्यू के दौरान ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा हो इससे पहले अमिताभ बच्चन, राज ठाकरे, मुकेश अंबानी और नरेंद्र मोदी भी राजदीप को ऐसे ही आइना दिखा चुके हैं।

मुकेश अंबानी के साथ भी एक इंटरव्यू के दौरान राजदीप को थोड़ा असहज होने वाली स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल राजदीप ने अंबानी को एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो पीएम मोदी से भी ज्यादा शक्तिशाली आदमी है। इस पर अंबानी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि वो उन्हें सीरियसली नहीं लेते।

अमिताभ बच्चन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान राजदीप ने उनसे पूछ लिया कि देश में चल रहे। असहिष्णुता के मुद्दे पर क्या कहना चाहते हैं। इस बात अमिताभ बच्चन ने साफ तौर पर कहा कि इस सवाल का जवाब देने के लिए वो सही व्यक्ति नहीं है। बदले में राजदीप ने कहा कि आप बचने के कोशिश कर रहे हैं। इस बात अमिताभ ने कहा कि मतलब ये कोई ट्रैप था।

राज ठाकरे के साथ एक बेहद फेसस इंटरव्यू में जब राजदीप आवेश में आकर राज ठाकरे के साथ सवाल पूछने लगे तो राज ने स्पष्ट तौर पर कहा कि ये इटरव्यू है पूछताछ नहीं हो रही है पीछे होकर बैठो और आवाज नीचे रखो।

और आखिर में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ उनका इंटरव्यू। ये इंटरव्यू तब का है जब मोदी गुजरात के सीएम होते थे। इंटरव्यू के दौरान मोदी ने उन्हें बार बार गुजरात दंगों के लिए दोषी ठहराने पर उन्हें एजेंडा सेट करना वाला बता दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App