ताज़ा खबर
 

पुणे में होगा पहला Tik-Tok फिल्म फेस्टिवल, जीतने वालों को दिया जाएगा कैश प्राइज

फिल्म फेस्टिवल के आयोजक प्रकाश यादव ने कहा, 'ये फिल्म फेस्टिवल टिक-टॉक यूजर्स के लिए बड़ा मौका है। वह दुनिया को दिखा सकते हैं कि उन्होंने क्या बनाया है।'

tik-tokपुणे में अगले महीने होगा tik-tok फिल्म फेस्टिवल फोटो सोर्स- ट्विटर

मीरा कल्याणी 

मद्रास हाई कोर्ट द्वारा बैन हटाने के चार महीने बाद सोशल मीडिया ऐप टिक-टॉक एक बार फिर सुर्खियों में है। टिक-टॉक पर हर दिन लाखों विडियोज अपलोड होते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड बन चुके हैं। इसी ट्रेंड को सेलिब्रेट करने के लिए अगले महीने पुणे में टिक-टॉक फेस्टिवल मनाया जा रहा है। एक तरफ जहां टिक-टॉक के हार्ड कोर फैंस के लिए ये एक अच्छी खबर है वहीं ट्विटर पर लोग इस फेस्टिवल को लेकर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

मिल रहे अलग-अलग रिएक्शनः एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा यह सच नहीं हो सकता। वहीं एक यूजर ने लिखा लोग पागल हैं, आखिर ये किस तरह का फेस्टिवल है। एक अन्य यूजर ने लिखा टिक-टॉक कंपिटिशन ? मुझे उल्टी आ रही है। फिल्म फेस्टिवल के आयोजक प्रकाश यादव ने कहा, ये फिल्म फेस्टिवल टिक-टॉक यूजर्स के लिए बड़ा मौका है। वह दुनिया को दिखा सकते हैं कि उन्होंने क्या बनाया है।’उन्होंने आगे कहा कि एक टिक-टॉक यूजर खुद ही एक प्रोड्यूसर भी है, डायरेक्टर भी और कैमरा पर्सन भी।
National Hindi News, 15 August 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

कई कैटेगरी हैं शामिलःप्रकाश ने फिल्म फेस्टिवल के पीछे का कारण बताते हुए कहा,’ मैं हर दिन कॉलेज स्टूडेंट्स को देखता हूं, वो ढेर सारे वीडियोज बनाते हैं। मैं उन्हें एक मंच देना चाहता हूं।’ उन्होंने कहा कि फिल्म फेस्टिवल में एंट्री भेजने के लिए रजिस्ट्रेशन मंगवाए जा रहे हैं। इनमें अवॉर्ड के लिए कई सारी कैटेगरीज हैं, जिनमें बेस्ट इन कॉमेडी, बेस्ट इन प्रैंक और सोशल अवेयनेस जैसी कैटेगरी शामिल है।

विजेताओं को दिया जाएगा कैश प्राइजः प्रकाश यादव ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि इस कंपीटिशन के लिए बकायदा जूरी की बेंच बनाई गई है, जो 5 सेकेंड से 1 मिनट तक के विडियोज का रिव्यू करेंगे। जीतने वाले विजेताओं को 33, 333 रूपए का इनाम दिया जाएगा। जूरी के सदस्यों में एक्टर्स और डायरेक्टर्स शामिल हैं। आयोजक प्रकाश यादव ने कहा कि यह फिल्म फेस्टिवल बहुत से यूजर्स के लिए फिल्मों में एंट्री का भी एक जरिया बन सकता है।

Next Stories
1 ‘कश्मीरी बहू के बयान’ पर राहुल गांधी ने की खट्टर की आलोचना, यूजर्स लगे गड़े मुर्दे उखाड़ने
2 Apple का साइबर रिसर्चर्स को ऑफर, iPhone में निकालो गड़बड़ी और ले जाओ 7 करोड़
3 ‘कश्मीर विद मोदी’ ट्रेंड करने पर भड़के मोहम्मद सलीम, बोले- ‘गोदी मीडिया’ को किसने अधिकार दिया…
ये पढ़ा क्या?
X