ताज़ा खबर
 

‘बेमतलब’ के ट्वीट के बाद वित्त मंत्रालय की सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ रही खिल्ली

शुक्रवार को वित्त मंत्रालय के ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट किए गए थे। इसमें एक ट्वीट में सिर्फ ‘ESS’ लिखा हुआ था, जिसका कोई मतलब नहीं निकलता।

शुक्रवार को वित्त मंत्रालय के ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट किए गए थे। इसमें एक ट्वीट में सिर्फ ‘ESS’ लिखा हुआ था, जिसका कोई मतलब नहीं निकलता।

केन्द्रीय वित्त मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शुक्रवार (20 अक्टूबर) को किए गए बेमतलब के ट्वीट को तो हटा दिया गया है लेकिन सोशल मीडिया पर मंत्रालय की खिल्ली उड़ाई जा रही है। लोग अपने-अपने अंदाज में मंत्रालय के ट्वीट का न केवल मतलब निकाल रहे हैं बल्कि मजाकिया अंदाज में उस पर टिप्पणी भी कर रहे हैं। बता दें कि शुक्रवार को वित्त मंत्रालय के ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट किए गए थे। इसमें एक ट्वीट में सिर्फ ‘ESS’ लिखा हुआ था, जिसका कोई मतलब नहीं निकलता। वहीं दूसरे ट्वीट में एक वाक्य लिखा गया था लेकिन यह भी समझ के बाहर है। यह वाक्य है, ‘ Sawa we h we s see see.’ इस ट्वीट के बाद लोगों ने तरह-तरह की टिप्पणी करनी शुरू कर दी।

दरअसल, यह प्रकरण न्यूज18 के एक रिट्वीट से हुआ, जिसमें लिखा था कि दिल्ली पुलिस ने गुपचुप तरीके से पटाखा बेचने के आरोप में एक शख्स को हिरासत में लिया है। इस पर वित्त मंत्रालय ने बेमतलब की ऊपर लिखी हुई टिप्पणी की। इसके बाद लोगों ने उस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। अंकिल लाल नाम के यूजर ने लिखा है, “डियर वित्त मंत्री के ट्विटर मैनेजर जी, कृपया गुटखा खा लेने के बाद ही ट्वीट करें।” इसी तरह लोगों ने कई मजेदार कमेंट किए हैं, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

https://twitter.com/baibhav202006/status/921329009358548992/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राहुल गांधी के तंज पर स्मृति ईरानी का पलटवार, कहा-लगे रहो भाई
2 Nain Singh Rawat: Google ने बनाया नैन सिंह रावत का ‘Doodle’, अंग्रेज भी सम्मान से लेते थे नाम
3 वित्त मंत्रालय ने किए अजीब ट्वीट, लोगों ने पूछा- क्या फिर होगी नोटबंदी?
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit