रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे अरविंद केजरीवाल, फिल्म मेकर अशोक पंडित ने यूं कसा तंज

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अरविंद केजरीवाल के अयोध्या पहुंचने पर कहा कि जो लोग पहले राम को गाली देने से नहीं चूकते थे, उन्हें राम की याद आ रही है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे अरविंद केजरीवाल, फिल्म मेकर अशोक पंडित ने यूं कसा तंज (Photo Source – Social Media)

दो दिवसीय दौरे पर यूपी पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उन पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है।

फिल्ममेकर ने अरविंद केजरीवाल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, आज केजरीवाल जी की नानी ने उनसे कहा कि अगर यूपी में इलेक्शन जीतने के सपने देख रहे हो तो रामलला के दर्शन कर लो। उनके इस ट्वीट पर तमाम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। आशुतोष मिश्रा (@Ashushtosh_sanatan) लिखते हैं कि नानी ने कुछ नहीं कहा होगा। ये चुनावी हिंदू हैं जो चुनाव के बाद गिरगिट की तरह रंग बदल लेंगे। उसके बाद कोई और नई कहानी बताएंगे।

मीनाक्षी आचार्य लिखती हैं कि अरविंद केजरीवाल सोच रहे होंगे काश मैंने मदर टेरेसा के क्रिश्चियन मिशनरियों के साथ राम लला की टोलियों के साथ भी काम किया होता तो आज मैं मंदिर विरोधी न होता। सुमित (@konnichiwadumit) लिखते हैं कि सभी नेताओं को इतना तो पता चल गया कि मंदिर में भी माथा टेकना पड़ता है, केवल टोपी पहनने से कुछ नहीं होता।

निशांत तिवारी लिखते हैं, एक समय था जब अरविंद केजरीवाल कहते थे कि मंदिर बनाने से क्या फायदा होगा। अनिल कोठारी (@anilkothari11) ने लिखा, इसे हिंदुत्व की वैचारिक जीत कहते हैं। गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अरविंद केजरीवाल के अयोध्या पहुंचने पर कहा कि जो लोग पहले राम को गाली देने से नहीं चूकते थे, उन्हें राम की याद आ रही है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज जब लग रहा है कि राम के बगैर नैया पार होने वाली नहीं है तो राम के दर्शन के लिए अयोध्या रहे हैं। अच्छी बात है, कम से कम राम के महत्व और अस्तित्व को उन्होंने स्वीकार तो किया है। सीएम योगी ने कहा, विपक्षी दलों का ऐसा कोई नेता नहीं है जिस ने 6 दिसंबर 1992 को लेकर स्वर्गीय कल्याण सिंह को न कोसा हो।

उधर, सीएम योगी के बयान पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए पलटवार किया कि, दिल्ली मतलब सबको मुफ्त दवाई, बेहतर शिक्षा, बेटियों की सुरक्षा, बुजुर्गों का सम्मान। आज मैंने ऐलान किया है कि दिल्ली के लोगों को कल से अयोध्या तीर्थ यात्रा भी करवाएंगे। इसे यूपी में भी लागू किया जाएगा। इस योजना से करोड़ों जनता प्रभु के दर्शन कर पाएगी। योगी जी, इसमें आपको आपत्ति क्यों?

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट