scorecardresearch

PM Narendra Modi का ढोल बजाते वीडियो शेयर कर फिल्ममेकर ने कसा तंज- जब देश का मान बढ़ाने वाली बेटियां धरने पर हैं, तब…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में ढोल बजाया। इसी वीडियो के जरिए फिल्ममेकर ने पीएम पर निशाना साधा है।

PM Narendra Modi का ढोल बजाते वीडियो शेयर कर फिल्ममेकर ने कसा तंज- जब देश का मान बढ़ाने वाली बेटियां धरने पर हैं, तब…
कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में ढ़ोल बजाते पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स – ANI)।

कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष व भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है। इसको लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं। फिल्ममेकर विनोद कापड़ी (Filmmaker Vinod Kapri) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का कर्नाटक में ढोल बजाते हुए वीडियो शेयर कर कटाक्ष किया है। वहीं, आम सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) ने भी कमेंट किए।

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने शेयर किया पीएम मोदी का वीडियो

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने ढ़ोल बजाते पीएम नरेंद्र मोदी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा। उन्होंने लिखा,”जब देश का गौरव बढ़ाने वाले खिलाड़ी , जब देश का मान बढ़ाने वाली बेटियाँ जनवरी की सर्दी में दो दिन से धरने पर हैं, तब ….नमन है इन्हें।” इसके साथ उन्होंने कई और ट्वीट के जरिये पीएम पर कटाक्ष किया।

विनोद कापड़ी ने लिखा कि एक दो दिन और धरना और चलने दीजिए। देश के गौरव बढ़ाने वाले इन खिलाड़ियों को देशद्रोही, एजेंडाधारी, टुकड़े टुकड़े गैंग तक कहा जाने लगेगा। कुछ चैनलों को अभी से इन्हें बदनाम करने के काम पर लगा दिया गया है। इसके साथ उन्होंने पहलवानों के साथ खड़े पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो शेयर कर लिखा,”जब जब मौक़ा मिला, देश के इन गौरव के साथ फ़ोटो खिंचवा ली, ब्रेकफास्ट के लिए बुला लिया। पर जैसे ही देश के इन महान खिलाड़ियों को अपने सम्मान के लिए धरने तक पर बैठना पड़ा तो परम आदरणीय प्रधानमंत्री जी ग़ायब हैं। हमेशा की तरह।”

यूज़र्स के कमेंट्स

@NavdeepBhaskar नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि ये देश को शर्मशार करने वाली तस्वीर है। @MJ_the_myth नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि जब इस देश की बेटियां इस देश का मान बढ़ाते हुए पदक जीतकर लाती हैं। तब यही प्रधानमंत्री जी खाने पर बुलाते है और आगे बढ़कर सबसे पहले फोटो खिंचवाते है।लेकिन अब जब इस देश की बेटियां अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ धरने पर बैठी हैं। तब इनके कान पर एक जूं तक नहीं रेंग रही। @bundelkhandjan1 नाम के एक यूजर ने लिखा- देश का ढोल बज रहा है और जानता झूम रही है।

@indian_arch नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया,”बजरंग पुनिया ने हाथ जोड़ कर बोला है कि इस मुद्दे पर राजनीति मत करो लेकिन आप लोगों का काम ही नहीं चलता है। @Bhadaaas नाम के एक यूजर ने सवाल किया- क्या राहुल अपना तय शेड्यूल छोड़ के चले गए लड़कियों से मिलने? केजरीवाल गए? सिसोदिया? कांग्रेस का कोई? @luckydrdo नाम के एक यूजर ने लिखा कि देश के खिलाड़ी को धरना देना पड़ रहा है और कोई सुन भी नहीं रहा है। ऐसा और कहीं होता है?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 20-01-2023 at 01:14:13 pm
अपडेट