ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी के बयान पर फिल्म मेकर ने किया कड़ा ट्वीट, लोग बोले- इस पर केस होना चाहिए

राम सुब्रमण्यम ने ये भी लिखा कि पीएम का ये बयान ठीक उसी तरह है जैसे कि मेरा विरोध करने वाले पाकिस्तान चले जाएं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- एएनआई ट्विटर)

मशहूर फिल्म मेकर राम सुब्रमण्यम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। राम सुब्रमण्यम ने ट्वीट कर पीएम मोदी को मूर्ख और लोगों की हत्याएं करने वाला बताया है। राम सुब्रमण्यम एक जाने माने ऐड फिल्म मेकर भी हैं। राम सुब्रमण्यम ने पीएम मोदी पर निशाना उनके एक बयान को लेकर साधा है। ये फिल्म मेकर पीएम के बयान से इतना खफा हो गया कि पीएम मोदी पर हमला करने में मर्यादा भूलते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल भी कर बैठा। दरअसल हुआ ये कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जो लोग भारत में बुलेट ट्रेन का विरोध कर रहे हैं उन लोगों को बैलगाड़ी से यात्रा करनी चाहिए। पीएम के इसी बयान पर राम सुब्रमण्यम भड़क गए हैं। इस फिल्म मेकर ने प्रधानमंत्री के बयान पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया।

राम सुब्रमण्यम ने लिखा- पीएम का ये बयान ठीक उसी तरह है जैसे कि मेरा विरोध करने वाले पाकिस्तान चले जाएं। राम सुब्रमण्यम ने आगे लिखा आप एक मूर्ख हैं और नरसंहार करने वाले व्यक्ति हैं। मुझे लगता है कि आप इस देश को चलाने के लिए अयोग्य हैं। आप एक पीआर एजेंसी अच्छी तरह से चला सकते हैं ये देश नहीं।

राम सुब्रमण्यम के इस ट्वीट पर लोग कड़ी आपत्ति जता रहे हैं। लोग गृहमंत्री से मांग कर रहे हैं कि इस फिल्म मेकर के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज होना चाहिए।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब राम सुब्रमण्यम ने इस तरह से सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। इससे पहले भी वह पद्मावती विवाद पर अपनी बात रखते हुए ऐलान कर बैठे थे कि जो भी पीएम मोदी की तरफ जूता उछालेगा उसे मैं एक लाख रुपए दूंगा। उस वक्त इस फिल्म मेकर ने पद्मावती के कलाकारों पर जारी फतवों को लेकर अपनी भड़ास प्रधानमंत्री मोदी पर निकाली थी।

https://www.jansatta.com/trending/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. V
    Vijay S
    Dec 5, 2017 at 3:58 pm
    India main Bolne ki azzaadi bahut jayeeda hai, Kisi or desh main hote to aabhi tak latka diye gaye hote.
    (0)(0)
    Reply
    1. U
      Unknow
      Dec 7, 2017 at 10:15 am
      Ghant.. bhakt man ... Kabhi u.s ke news and laughing shows to trump ko national tv pe log ing stupid bolte Hai, bada aaya bhakt
      (0)(0)
      Reply
    2. Vipul Kumar
      Dec 5, 2017 at 2:33 pm
      this baastard and send him to Pakistan . He thinks he is very intellectual which this is not. How dare he to abuse our Prime minister . He should be hanged in chowraha.
      (0)(3)
      Reply
      1. B
        bitterhoney
        Dec 5, 2017 at 6:20 pm
        How dare he encroached in the right of our PM? Only our PM has the right to call anyone by any name.
        (0)(0)
        Reply