ताज़ा खबर
 

नेशनल अवार्ड पाने वाले फिल्म एडिटर ने एक्ट्रेस पर किया कमेंट, कहा- ग्राफिक्स से सबकुछ दिखा सकता हूं

बी लेनिन ने पद्मावती फिल्म पर चल रहे विवाद के लिए दीपिका पादुकोण पर भी कमेंट किया।
एडिटर बी लेनिन और अभिनेत्री अमला पॉल।

नेशनल अवॉर्ड पा चुके मशहूर फिल्म एडिटर बी लेनिन ने अभिनेत्री अमला पॉल को लेकर अश्लील कमेंट किया है। बी लेनिन ने कहा है कि ग्रफिक्स के जरिए अमला की नाभि तो क्या सबकुछ दिखा सकता हूं। दरअसल हुआ ये कि तमिल फिल्म थिरुट्टू पायले 2 का पोस्टर हाल ही में जारी हुआ है। इस पोस्टर में पीले रंग की साड़ी पहने एक्ट्रेस अमला पॉल की नाभि दिख रही है और वह हीरो के साथ रोमांटिक पोज में खड़ी हैं। पोस्टर रिलीज़ होने के बाद अमला ने एक इंटरव्यू में काह कि मुझे नहीं पता था कि मेरी नाभि से इतनी सनसनी मच सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बी लेनिन ने अमला के इसी बयान को लेकर उनपर निशाना साधा है। लेनिन ने कहा- वह नाभि की बात कर रही हैं, कम्प्यूटर ग्राफिक्स के जरिए हम सब कुछ दिखा सकते हैं।

थिरुट्टू पायले 2 का पोस्टर।

लेनिन यहीं नहीं रुके। उन्होंने अमला के एक और पुराने बयान पर कमेंट किया। इस कमेंट में तो उन्होंने मर्यादा की सीमा भी लांघ दी। दर्सल कुछ दिनों पहले अमला ने कहा था कि उनके को-एक्टर बॉबी सिम्हा के उनके साथ रोमांटिक सीन शूट करने से पहले नर्वस होते थे लेकिन ऐसे सीन्स में मेरा अपर हैंड रहता है। अमला के इस बयान पर लेनिन ने कहा कि अमाला का अपर हैंड से क्या मतलब है टॉप में कौन होगा? नॉनसेंस!

ऐसे आपत्तिजनक बयानों के बाद फिल्म एडिटर बी लेनिन की हर तरफ आलोचना हो रही है। आपको बता दें कि बी लेनिन ने पद्मावती फिल्म पर चल रहे विवाद के लिए दीपिका पादुकोण पर भी कमेंट किया। चेन्नई में एक इवेंट में पहुंचे लेनिन ने दीपिका पादुकोण के बारे में कहा कि उनके पिताजी को उन्हें घर से निकाल देना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.