ताज़ा खबर
 

बिहार में बीफ के शक में तीन लोगों को भीड़ ने पीटा, नीतीश कुमार पर भड़क गए फिल्म डायरेक्टर राहुल ढोलकिया

बीफ के शक में तीन लोगों की पिटाई पर फूटा नेशनल अवार्ड पाने वाले डायरेक्टर का गुस्सा।

छठवीं बार बिहार के सीएम बने नीतीश कुमार। फोटो- पीटीआई

परजानिया फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्म डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। गुरुवार को बिहार में बीफ ले जाने के शक में तीन लोगों को भीड़ द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया। इसी मुद्दे पर संसद से लेकर सोशल मीडिया तक पर नीतीश कुमार की निंदा हो रही है। लोग लिख रहे हैं कि बिहार की इस घटना ने साबित कर दिया कि अब यहां भी बीजेपी की सरकार बन गई है। जनवरी महीने में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने भी इस खबर को लेकर नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है। राहुल ढोलकिया ने इस खबर के लिंक को ट्वीट करते हुए लिखा कि इसी के साथ नीतीश कुमार पास हो गया। आपको बता दें कि राहुल ढोलकिया की गिनती बॉलीवुड के उन चंद निरदेशकों में होती है जो अलग तरह की फिल्में बनाते हैं। राहुल ढोलकिया को 2007 में आई परजानिया फिल्म के लिए बेस्ट निर्देशक का राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

 

सिर्फ राहुल ढोलकिया ही नहीं लेफ्ट सांसद सीताराम येचुरी ने भी इस घटना पर भाजपा और नीतीश कुमार पर तंज कसा है। येचुरी ने कहा कि जिस किसी राज्य में बीजेपी की सरकार है वहां मॉब लिंचिंग की घटनाएं आम हैं, बिहार की इस घटना ने इस बात पर आज आधिकारिक तौर पर मुहर लगा दी कि वहां भी बीजेपी की सरकार है।

सोशल मीडिया पर आम लोग भी बिहार की इस घटना के लिए नीतीश कुमार और बीजेपी की किरकिरी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बिहार के भोजपुर जिले में एक ट्रक ड्राइवर समेत कथित तौर पर बीफ ले जा रहे तीन लोगों को भीड़ ने बुरी तरह पीटा है। पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है। जानकारी के मुताबिक, भोजपुर जिले के शाहपुर इलाके में कुछ बजरंग दल कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों ने मिलकर तीन लोगों को रोक लिया। बीफ ले जाने के शक में ट्रक ड्राइवर समेत तीन लोगों को बुरी तरह पीटा गया। पीड़ितों के कई बार गुजारिश करने के बाद भी उन्हें नहीं छोड़ा गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App