ताज़ा खबर
 

VIDEO: बीच सड़क पर बंदर और बच्चे में हो गई जंग, देख कर ठहाके लगाते रहे लोग

इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि जो लोग बच्चे के साथ खड़े हैं वो सब बेवकूफ हैं। यूजर्स लिख रहे हैं कि बच्चे को गंभीर चोट लग सकती है..उसे रैबीज़ भी हो सकता है।

तस्वीर फेसबुक पर वायरल हो रहे वीडियो से ली गई है।

इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ ना कुछ ऐसी तस्वीरें या वीडियो वायरल होने लगती हैं जिन्हें देख हैरानी होती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देख आप भी सोच में पड़ सकते हैं। दरअसल इस वीडियो में कुछ लोग एक बंदर और एक छोटे से बच्चे के बीच लड़ाई करवा रहे हैं। बच्चा बंदर से लड़ रहा है और वहां खड़े लोग हंस रहे हैं और मजे ले रहे हैं। ये वीडियो कब का है और कहां का है इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिली है। इस वीडियो को द वॉयस ऑफ बिहार नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लगभग 2000 लोगों ने इसे शेयर भी किया है।

1 मिनट 11 सेकेंड के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि 4 लड़के खड़े हैं जिनमें से एक के हाथ में बंदर है और एक की गोद में लगभग 2-3 सालका बच्चा है। बंदर जंजीर से बंधा हुआ है। जिस शख्स के हाथ में बच्चा है वो बच्चे को नीचे बंदर के पास खड़ा कर देता है। बंदर भी तुरंत झपट्टा मारते हुए बच्चे को जमीन पर गिरा देता है। देखते-देखते दोनों बच्चा बंदर से उलझ जाता है। बंदर कभी बच्चे के बाल खींचता है तो कभी उसे नोचता है।

बंदर के बच्चे से उलझते मासूम को देख वहां खड़े चारों लड़के ठहाका मारकर हंस रहे हैं। वो सब इस लड़ाई का आनंद उठा रहे हैं लेकिन कोई ये नहीं कर रहा है कि बच्चे को बंदर से अलग कर दे। इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि जो लोग बच्चे के साथ खड़े हैं वो सब बेवकूफ हैं। यूजर्स लिख रहे हैं कि बच्चे को गंभीर चोट लग सकती है..उसे रैबीज़ भी हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App