ताज़ा खबर
 

म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से केले खाने के लिए महिला सिंगर गिरफ्तार, हो सकती है 3 साल की जेल

शायमा ने इसके लिए माफी भी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिन्हें इस क्लिप ने अपसेट किया है।

तस्वीर शायमा अहमद के म्यूजिक वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

एक सिंगर को उसके म्यूजिक वीडियो में सेंशुअल तरीके से केले खाने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। ये घटना भले ही किसी को भी चौंका दे लेकिन ये मामला पूरी तरह सच है। ऐसा हुआ है मिस्र की सिंगर शायमा अहमद के साथ। जिस म्यूजिक वीडियो के लिए शायना को गिरफ्तार किया गया है उसमें वह क्लास टीचर बनी हुई हैं और उनके स्टूडेंट्स कुछ वयस्क मर्द हैं। वीडियो में शायमा अपने क्लास के स्टूडेंट्स के सामने बड़े ही सेंशुअल अंदाज में पल खा रही हैं। यही नहीं इस सॉन्ग में दिखाया गया है कि उनके पुरुष छात्र भी इसको फॉलो करते हैं। इस वीडियो को मिस्र समाज के लिए हानिकारक मानकर शायमा को गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि उन्हें इस मामले में तीन साल की सजा भी हो सकती है। गिरफ्तार करने के पीछे एक कारण ये भी बताया जा रहा है कि वीडियों में वह बेहद अश्लील तरीके से केले खा रही हैं। इस वीडियो में शायमा ने लॉन्जरी भी पहनी है, इसे भी गलत बताया जा रहा है। यही नहीं उनके परफॉर्म करने पर भी रोक लगा दी गई है। सिंगर का असली नाम शायमा अहमद है।

21 वर्षीया शायमा ने इसके लिए माफी भी मांग ली है। उन्होंने कहा है कि मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिन्हें इस क्लिप ने अपसेट किया है। इस वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है। वीडियो को लेकर मिस्र में कहा जा रहा है कि यह समाज को सही संदेश नहीं देता है और भावनाओं को उकसाने का काम करता है। हालांकि, इस वीडियो को यूट्यूब से भी हटा लिया गया है।

देखें वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App