ताज़ा खबर
 

Video: पाकिस्तानी महिला क्रिकेटरों का आरोप- किस लेकर होता है टीम में चयन

महिला खिलाडियों ने कोच पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये पहले ख्वाब दिखाएंगे कि हम आपको पाकिस्तानी टीम में ले जाएंगे और फिर ये आपको बैडरूम में ले जाएंगे।

Author Updated: June 20, 2017 7:39 AM
पाक महिला खिलाड़ी चैनल पर बैठकर अपने बोर्ड पर आरोप लगाती हुई।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने चैम्पियन ट्रॉफी जीतकर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। लेकिन इस दौरान यूट्यूब पर एक वीडियो ट्रेंड हो रहा है। ये वीडियो पाकिस्तानी महिला क्रिकेट की हालत बताने के लिए काफी है। वीडियो करीब एक साल पुराना है। इसमें कुछ पाकिस्तानी महिला खिलाड़ी टीवी स्टूडियों में बैठकर कर टीम में चुने जाने की प्रक्रिया बता रही है। पाक खिलाड़ी सीमा जावेद का कहना है कि अंडर 19 महिला टीम के चयन के वक्त उनसे कहा गया कि तुम जाओगी या किरण इरशाद जाएगी। उन्होंने बताया कि, ” हम दोनों (सीमा जावेद-किरण इरशाद) सोफे पर बैठे थे और ये हमारे बीच में आ गए और बोले कि किस दे दो तो तुम अंडर 19 के लिए खेल पाओगी। इसके बाद सीमा बताती है कि उनसे उनकी सीनियर खिलाड़ियों ने कहा कि इन कोचों से बचकर रहना। ये पहले ख्वाब दिखआएंगे कि हम आपको पाकिस्तानी टीम में ले जाएंगे फिर ये आपको बेडरूम में ले जाएंगे।

कम से कम चार पांच पाकिस्तानी महिला खिलाड़ी एक के बाद एक पाकिस्तान बोर्ड और चयनकर्ताओं पर एक के बाद एक आरोप लगाती है। इसके बाद चैनल पर काफी गर्मा गरम बहस होती है। पाकिस्तानी महिला क्रिकेट टीम इस समय आसीसी की रैंकिंग में सातवें नंबर पर है। सना मीर इस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तान भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Video: इंजीनियर राशिद ने कहा- मोदी की जागीर नहीं है कश्मीर, अशोक पंडित ने बोले- तुम हमारे दुश्मन
2 पाकिस्तान की जीत को कश्मीरी नेता ने बताया ईद की कामयाबी तो भड़कीं एंकर, देखिए VIDEO
3 बेटी बनेगी गुजरात की अगली सीएम, राष्ट्रपति दौड़ से बाहर हुए आडवाणी तो लोगों ने किया कमेंट
ये पढ़ा क्‍या!
X